बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बधार में किसान का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बधार में किसान का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

NAWADA :  मुफसिल थाना के हरिश्चंद्र विगहा गांव के बधार में एक किसान का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. एक तरफ पुलिस इसे आत्महत्या का मामला बता रही तो दूसरी तरफ परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि हरिश्चंद्र विगहा निवासी किसान परमानंद चौधरी शुक्रवार की सुबह खेत पर गए थे. दोपहर में अपने पिता के लिए परमानंद का बेटा विक्की खाना लेकर खेत पर गया पर वहां कोई नहीं था. जिसके बाद घरवालों ने किसान को बहुत खोजा पर उसका कुछ पता नहीं चल पाया. शनिवार की अहले सुबह परमानन्द का शव गांव के ही बधार में जमा पानी में मिला, जिसके बाद परिजन उग्र हो उठे. परिजनों का आरोप है कि किसान आत्महत्या नहीं कर सकते हत्या कर पानी में शव फेक दिया गया है. 

गौरतलब है कि हरिश्चंद्र विगहा गांव के बधार में छह महीने के अंदर इसी तरह से शव मिलने का यह तीसरा मामला है. कुछ दिन पहले भी इसी बार बधार में अकौना गांव के लखन चौधरी की हत्या कर शव को फेंक दिया गया था जबकि एक अन्य अज्ञात का भी शव बधार से बरामद किया गया था. मौके पर पहुंचे मुफलिस थाना प्रभारी संजय कुमार ने कहा कि लिखित आवेदन के आधार पर हत्या की कोई बात नहीं लिखी गई है. कहा गया है कि नदी में पानी ज्यादा रहने के कारण डूबकर मौत हो गई है. शव के शरीर पर किसी तरह का कोइ निशान नहीं मिला है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा.  

Suggested News