बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंदिर में मिली सेवानिवृत होमगार्ड के जवान की लाश, इलाके में फैली सनसनी

मंदिर में मिली सेवानिवृत होमगार्ड के जवान की लाश, इलाके में फैली सनसनी

Aurangabad: देव थाना क्षेत्र के रामबाग शिव मंदिर में चल रहे एक निजी कोचिंग संस्थान में आज सुबह पढ़ने आये बच्चों ने जब गाँव वालों को मंदिर में लाश होने की सूचना दी तो पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी. ग्रामीणों की माने तो यह पहला मामला था जहां किसी की हत्या कर उसके शव को मंदिर में रखा गया हो. यह भी आशंका जताई जा रही हो कि उनकी हत्या मंदिर में ही की गयी हो.

इस मामले को लेकर लोगों में संशय की स्थिति बनी हुई है. घटना स्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने इसकी जानकारी थानाध्यक्ष को दी. जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष सुबोध कुमार दल बल के साथ रामबाग स्थित शिव मंदिर पहुंचे और शव की शिनाख्त की. मृतक की पहचान तिलौता निवासी सेवानिवृत होमगार्ड के जवान लोहड़ी यादव के रूप में की गयी. हत्या की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों एवं ग्रामीणों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देव औरंगाबाद मुख्य पथ को जाम कर दिया और सड़कों पर टायर जलाकर जमकर प्रदर्शन किया.

मृतक के परिजनों ने बताया कि लोहड़ी यादव का देव थाना क्षेत्र के ही कुरका निवासी त्रिलोकी मिश्रा के साथ कई वर्षों से जमीनी विवाद चला आ रहा था और हाल में ही इन्हें कोर्ट से उस विवादित जमीन को लेकर डिग्री मिली थी. इस जीत को मिश्रा परिवार नहीं पचा पा रहे थे और प्रतिशोध में इस घटना को अंजाम दिया है और धारदार हथियार से त्रिलोकी मिश्रा एवं उनके परिवार के सदस्यों ने इनकी हत्या कर दी है. जाम एवं ग्रामीणों के आक्रोश की सूचना पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं मदनपुर इंस्पेक्टर श्याम किशोर सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और लोगों को कारवाई का भरोसा दिलाया. 

Suggested News