तीन दिन से लापता युवक की इस हाल में मिली लाश, महिला पर हत्या कराएं जाने का परिजनों ने लगाया आरोप

तीन दिन से लापता युवक की इस हाल में मिली लाश, महिला पर हत्या कराएं जाने का परिजनों ने लगाया आरोप

BEGUSARAI : जिले में पिछसे 3 दिनों से लापता युवक का शव गंडक नदी से बरामद हुई। युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई है। शव मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस मामले में एक महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि नाव कोठी थाना क्षेत्र के महेशवारा गांव निवासी रामबाबू सिंह पिछले तीन दिनों से लापता था। परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी रपट दर्ज कराई थी। वहीं आज मंगलवार की सुबह उसकी लाश बूढ़ी गंडक नदी से बरामद की गई। युवक धारदार हथियार से काटकर बड़े ही बेहरहमी से हत्या की गई थी।   

मृतक की परिजनों ने इस मामले में एक महिला के उपर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि राम बाबू सिंह से बभनगामा गांव की माला देवी नामक महिला दो लाख रुपये कर्ज ले रखा था। मृतक बार-बार उससे पैसे वापस करने की मांग कर रहा था। पैसे को लेकर पिछले दिनों रामबाबू सिंह ने महिला को पकड़ कर अपने घर पर लाया था, उस वक्त महिला के बेटे ने पैसे देने की बात कही थी। जिसके बाद रामबाबू ने बाइज्जत महिला को उसके घर पहुंचा दिया था। परिजनों के अनुसार 4 दिन पूर्व  महिला के द्वारा रामबाबू सिंह को फोन करके बुलाया गया तथा पैसे देने की बात कही गई। रविवार की देर शाम रामबाबू सिंह अपने घर से खाकर बाहर निकला वापस नहीं लौटा। वहीं आज उसकी लाश बूढ़ी गंडक नदी से बरामद हुई है। 

इधर थानाध्यक्ष ने बताया कि पैसे के लेनदेन में हत्या किये जाने की बात सामने आ रही है। मृतक के परिजनों द्वारा एक महिला पर हत्या का आरोप लगाया गया है। आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

बेगूसराय से धनंजय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News