धान के खेत में मिला सरपंच प्रत्याशी के पति का शव, परिजनों ने साजिशन हत्या करने का लगाया आरोप

धान के खेत में मिला सरपंच प्रत्याशी के पति का शव, परिजनों ने साजिशन हत्या करने का लगाया आरोप

SAMASTIPUR : बिहार के समस्तीपुर जिला के खानपुर थाना क्षेत्र में सरपंच पद के प्रत्याशी पति कि रात्री में अपराधियों के द्वारा हत्या कर दिया गया है।मृतक की पहचान रेबरा पंचायत के वार्ड दो के निवासी सरपंच प्रत्याशी हेमा देवी के पति व जोगी राय के 55 वर्षीय पुत्र  कृष्ण राय के रूप में की गई है। घटना को लेकर पूरे पंचायत के लोग सदमें में है।

घटना के संबंध में उपस्थित लोगों ने बताया कि रात्रि के करीब आठ बजे वे अपने साइकिल से दूध लेने रेबरा गए हुए थे, लेकिन देर रात तक वो वापस नहीं लौटे, जिसके बाद परिजनों ने अपने स्तर से उनकी खोज बीन करना शुरू कर दिया ।लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। वहीं शनिवार की सुबह में ग्रामीणों  ने रेबरा चौक से महज कुछ ही दूरी पर पकहा चौड़ में उनका साइकिल खड़ा देखा जिसके कुछ  दूरी पर धान की खेत में उनका शव पाया गया। जिसके बाद इसकी सूचना लोगों ने परिजन व खानपुर थाना को दिया।

वहीं घटना स्थल पर परिजनों के साथ साथ खानपुर थानाध्यक्ष दिल कुमार भारती, एसआई विजय कुमार सिंह,उमेश यादव, सहित प्रखंड के अन्य गणमान्य लोग भी पहुंचे। फिलहाल पुलिस के द्वारा घटना से संबंधित सभी विंदुओ पर जांच में जुट गई है वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। लोगों ने हत्या की जांच के लिए घटना स्थल पर डॉग स्कवायड टीम को बुलाने कि मांग कर रहे थे।

Find Us on Facebook

Trending News