जाम में फंसे डीएसपी और एसडीएम तो बॉडीगार्ड को आया गुस्सा, युवक की जमकर की पिटाई, लोगों ने किया हंगामा

जाम में फंसे डीएसपी और एसडीएम तो बॉडीगार्ड को आया गुस्सा, युवक की जमकर की पिटाई, लोगों ने किया हंगामा

GAYA : शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत बागेश्वरी रेलवे गुमटी पर ट्रेन के आने के बाद दोनो तरफ जाम हो गई। सड़क जाम में सदर एसडीओ और डीएसपी की गाड़ी भी फस गई। गाडी को जाम से निकालने के लिए सदर एसडीओ इंद्रवीर कुमार के बॉडीगार्ड सड़क पर उतरा था। लेकिन गाड़ी को पास कराने के दौरान कुछ युवकों से बॉडीगार्ड उलझ गए। गुस्से में बॉडीगार्ड ने अपने डंडे से अंकित कुमार युवक नाम के व्यक्ति को चेहरे पर वार कर दिया। जिससे युवक के मुंह और नाक से काफी खून बहने लगा। जिसके बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस के खिलाफ बागेश्वरी गुमटी के पास ही सड़क जाम कर धरने पर बैठ गए। सड़क जाम में करीब आधे घंटे तक रेल परिचालन भी बाधित रहा। वहीं पुलिस ने और पुलिस फोर्स को मौके पर मंगा लिया। जिन्होंने लाठियां चटका कर लोगों को भगाया गया। वहीं गंभीर रूप से घायल युवक का निजी क्लीनिक में इलाज किया गया।

डीएसपी पारसनाथ साहू के मुताबिक सदर एसडीओ के बॉडीगार्ड एवं हमारे साथ रहे पुलिसकर्मी सड़क जाम हटा रहे थे। इसी दौरान कुछ लोग उलझ पड़े थे और कुछ लोगों ने पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। पत्थर फेंके जाने से ही उस युवक के चेहरे पर चोट लगी है।

वही इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में एसडीओ का बॉडीगार्ड हाथापाई करता दिख रहा है। बॉडीगार्ड ने एक युवक को पीट दिया। जिससे युवक के नाक में गंभीर चोट आई और थोड़ी देर बाद वह बेहोश हो गया। उसके बेहोश होने के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और बागेश्वरी गुमटी के समीप ही रेलवे पटरी पर बैठ गए। जहाँ कुछ देर के लिए रेल परिचालन भी बाधित हो गया। जहाँ जाम को हटाने को लेकर पुलिस ने लाठियां भी चटकाई।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News