बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना को लेकर धार्मिक अतिवाद पर बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट, लिखा- सभी मुसलमान आतंकवादी नहीं और सभी हिंदू कट्टरपंथी नहीं

कोरोना को लेकर धार्मिक अतिवाद पर बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट, लिखा- सभी मुसलमान आतंकवादी नहीं और सभी हिंदू कट्टरपंथी नहीं

Desk: कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या देश में लगातार बढ़ती जा रही है. दिल्ली में हुए तबलीगी जमात के मरकज के बाद से मामलों में वृद्धि देखी जा रही है. तबलीगी मामले के बाद से ऐसे मामले भी देखने को मिल रहे हैं, जिनमें कुछ लोग धार्मिक अतिवादिता को बढ़ावा दे रहे हैं. इस संबंध में बॉलीवुड डायरेक्टर और लेखक मिलाप जावेरी ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

मिलाप जावेरी ने ट्वीट कर लिखा है सभी मुसलमान आतंकवादी नहीं हैं. सभी हिंदू कट्टरपंथी नहीं हैं. सभी मनुष्य परिपूर्ण नहीं हैं. लेकिन हम सभी को एक दूसरे का सम्मान करने की जरूरत है. हमें इस वायरस के खिलाफ लड़ाई में धर्म को बीच में लाने से रोकना चाहिए. हम भारतीय हैं. हम इंसान हैं. आइए हम भारत और दुनिया के लिए एक साथ लड़ाई लड़ें.

मिलाप जावेरी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. ट्विटर पर यूजर्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि मिलाप जावेरी का पूरा नाम मिलाप मिलान जावेरी है. मिलाप जावेरी ने अपने करियर की शुरुआत एक डॉयलाग राइटर के रूप फिल्म 'ये मोहब्बत है' से की थी और फिल्म 'जाने कहा से आयी है' उनके निर्देशन में बनी पहली है. उन्होंने बाद में 'शूटआउट एट वडाला',  'एक विलेन', 'उंगली' और 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्म बनाई. साल 2019 में उनकी फिल्म 'मरजावां' भी रिलीज हुई.  






Suggested News