बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी करने के लिए दबाव बना रहा थी प्रेमिका, परेशान प्रेमी ने हमेशा के लिए रास्ते से हटा दिया, 48 घंटे में पुलिस ने किया साजिश का खुलासा

शादी करने के लिए दबाव बना रहा थी प्रेमिका, परेशान प्रेमी ने हमेशा के लिए रास्ते से हटा दिया, 48 घंटे में पुलिस ने किया साजिश का खुलासा

NAWADA : केजी रेलखंड के बाघीवरडीहा रेलवे हाल्ट परिसर में 22 जुलाई को किशोरी हत्याकांड का आरोपी को वारिसलीगंज पुलिस ने महज 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने गिरफ्तार युवक लखीसराय जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के मसौढा निवासी रामनारायण कुमार का पुत्र शिवा को जेल भेजा दिया है। 

इस बाबत पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी एवं वारिसलीगंज थानाध्यक्ष रूपेश कुमार सिन्हा ने संयुक्त रूप से पीसी कर बताया कि 22 जुलाई को बाघी बरडीहा रेलवे हाल्ट के पास एक छत विहीन कमरे से एक किशोरी का शव बरामद किया गया था। किशोरी की हत्या गला दबाकर की गई थी। बाद में पहचान छिपाने की नीयत से चेहरे को इंट से कूच कर विकृत कर दिया था।  शव मिलने की जानकारी के बाद पकरी वर्मा एसडीपीओ महेश चौधरी वारिसलीगंज थाना अध्यक्ष रूपेश कुमार सिन्हा घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की थी। इस क्रम में शव की पहचान वैशाली जिले के हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के निवासी की हुई। बाद में किशोरी के स्वजनों से प्राप्त जानकारी एवं अन्य अनुसंधान बाद पुलिस ने महज 48 घंटे के भीतर हत्यारा प्रेमी लखीसराय जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के मसौढा  निवासी रामनारायण कुमार उर्फ ललन सिंह के पुत्र शिवाजी उर्फ शिवा को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर लिया।

छह माह से मृत किशोरी से था प्रेम

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि करीब छह माह से मृत किशोरी तथा शिवा के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच मोबाइल फोन से दोनो में घंटो बातचीत हो रहा था। इस क्रम में किशोरी अपने प्रेमी शिवा पर शादी करने का दबाव बना रही थी। दबाव से परेशान होकर शिवा ने किशोरी को ही रास्ते से हटा देने की योजना बना ली। 

 योजना के तहत शिवा ने 21 जुलाई को किशोरी को पहले पटना बुला लिया। बाद में गया पहुंचकर 21 जुलाई की रात को गया-कियूल रेलखंड पर चलने वाली ट्रेन में सवार हो गया। इस क्रम में शिवा ने बाघी बरडीहा रेलवे हाल्ट को सुनसान स्थान देख किशोरी के साथ ट्रेन से उतर गया और स्टेशन परिसर स्थित एक खंडहर नुमा कमरे में ले गया। जहां पहले गला दबाकर किशोरी की हत्या कर दिया। बाद में पहचान छुपाने को ले ईट से शव के चेहरे को कुच कर पास के खंडर में शव को फेंक कर किशोरी का बैग व मोबाइल को बाघी बरडीहा- वारिसलीगंज स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया। 

आरोपी की गिरफ्तारी बाद उसके निशानदेही पर उक्त सामानो की बरामदगी वारिसलीगंज पुलिस द्वारा कर लिया गया है। पुलिस ने बताया  कि हत्याकांड को अंजाम देने के दौरान आरोपी के साथ उसके कुछ सहयोगी भी थे।  जिसकी गहनतापूर्वक जांच की जा रही है।

Suggested News