सितारों से कम नही है उनके बॉडीगार्ड की चमक, सैलरी जानकार रह जायेंगे दंग

सितारों से कम नही है उनके बॉडीगार्ड की चमक, सैलरी जानकार रह जायेंगे दंग

DESK : बॉलीवुड के सितारे जितने लाइमलाइट में रहते हैं, असल जिंदगी में उन्हें उतने ही सुरक्षा के साथ रहना पड़ता है. इंडस्ट्री में स्टार्स लग्जरी लाइफ जीते हैं. उनकी हर छोटी चीज पर फैंस नजर टिकाए रहते हैं. उनके बॉडीगार्ड्स भी काफी पॉपुलर होते हैं.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का बॉडीगार्ड होना भी अपने आप में एक ख़ास बात है . हाल ही में उनके पुलिस बॉडीगार्ड ख़बरों में आये. दरअसल अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड को साउथ मुंबई ट्रान्सफर कर दिया गया है। उनके बॉडीगार्ड का नाम जीतेन्द्र शिंदे था, वो 2015 से अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे थे। सूत्रों के मुताबिक, जितेन्द्र का सालाना इनकम 1.5 करोड़ है।  हालांकि पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है कि उनकी इतनी इनकम कहा से हो रही है। वही दूसरी तरफ शिंदे का कहना है कि वो एक सिक्यूरिटी एजेंसी चलाते हैं।  बता दें कि अमिताभ को सरकार की ओर से एक्स कैटेगरी की सिक्युरिटी मिली हुई है जिसके तहत हमेशा 2 सिक्यूरिटी अमिताभ के साथ तैनात रहती है।

दूसरी ओर बात करे बॉलीवुड के किंग खान की तो उनके पर्सनल बॉडीगार्ड रवि सिंह बॉलीवुड के हाई पेड बॉडीगार्ड में से एक है, वो सालाना 2.7 करोड़ कमाते है। सिक्यूरिटी की बात करें तो वो हर वक़्त शाहरुख़ के साथ रहते है चाहे इंडिया हो या फॉरेन।

सबसे लोकप्रिय है सलमान के बॉडीगार्ड

वहीं एक्टर सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को इंट्रोडक्शन की जरुरत नहीं है. वो काफी लाइमलाइट में रहते हैं. शेरा सलमान के बॉडीगार्ड होने के साथ-साथ दोस्ती का भी बांड शेयर करते है .वही सैलरी की बात करे तो वो सालाना 2 करोड़ कमाते हैं.

रोनित राय इंडस्ट्री में सबसे चर्चित नाम

बात अगर फिल्मी सितारों को सिक्योरिटी उपलब्ध कराने की करें तो इनमें सबसे ऊपर अभिनेता रोनित राय का नाम आता है। जो दो दशक से भी ज्यादा समय से ऐस नाम से सिक्योरिटी एजेंसी ( RONIT ROY ACE SECURITY AGENCY) भी चलाते हैं। ये एजेंसी सिलेब्रिटीज को बॉडीगार्ड्स उपलब्ध कराती है। रोनित राय इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार सहित बड़े सितारों को सिक्योरिटी उपलब्ध कराते रहे हैं

Find Us on Facebook

Trending News