याद आ जाएगा अंग्रेजों का शासन : व्यावसायी के हाथ-पैर बेड़ियों से बांध पीटपीट कर किया अधमरा, छुड़ाने के लिए बुलानी पड़ी चार थाने की पुलिस

याद आ जाएगा अंग्रेजों का शासन : व्यावसायी के हाथ-पैर बेड़ियों से बांध पीटपीट कर किया अधमरा, छुड़ाने के लिए बुलानी पड़ी चार थाने की पुलिस

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण जिले में एक जंजीर से हाथ पैर बांधी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। एक व्यक्ति के जंजीर से बंधे  हाथ पैर देख लोगों को अंग्रेजी शासन की याद आ जा रही है। वायरल वीडियो में चमड़ा व्यावसायी का हाथ पैर जंजीर में ताला लगाकर बांध कर जमकर पिटाई करते स्पष्ट दिख रहा है। पिटाई कर रहे दबंग की दबंगई इतना था कि गांव के कोई उसकी विरोध करना मुनासिब नही समझे।उसकी इतनी पिटाई की गई कि वह अधमरा हो गया। गांव के किसी के सूचना पर आदापुर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो देखकर चकित रह गयी।जब पुलिस जंजीर से मुक्त करने का प्रयास करने लगी तो दबंग लोगो ने पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करने लगे। चार थाना पुलिस के कड़ी मशक्कत के बाद व्यावसायी को दबंगो के चंगुल से छुड़ाकर पुलिस पीएचसी लाया। जहां गंभीर हालत को देखते हुए उसे मोतिहारी रेफर कर दिया गया। मामला आदापुर थाना क्षेत्र पकड़ी गांव का बताया जा रहा है ।पुलिस वीडियो फुटेज से पहचान कर आरोपियों पर करवाई में जुटी है ।

आदापुर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव में एक युवक को जंजीर में हाथपैर बांधकर बेहरमी से पिटाई किया गया। युवक की पहचान पकड़ी गांव का शेख चुन्नू के रूप में की गई है। वह चमड़े का व्यवसाय करता था। व्यवसाय के विवाद में ही घटना को अंजाम देने का प्रथम दृष्टया मामला सामने आ रहा है। वाइरल वीडियो में युवक रहम की भीख मांगते नजर आ रहा है। लेकिन दबंगो की दबंगता के कारण उस गांव के कोई उसे बचाने की हिम्मत नही रख सके। लोग बचाने के बदले पिटाई की वीडियो बनाने में जुटे रहे। इस दौरान दबंग उसके हाथपैर जंजीर से बांधकर बेरहमी से पिटते रहे उसकी अभी हालत नाजुक बनी हुई है। गांव के सूचना पर आदापुर पुलिस पहुचकर चार थाना पुलिस के सहयोग से उक्त युवक को जंजीर से मुक्त कराकर इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां गंभीर हालत को देखते हुए उसे मोतिहारी रेफर कर दिया गया ।

आदापुर थाना अध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि सूचना पर पहुचकर कड़ी मशक्कत के बाद युवक को जंजीर से मुक्त कराकर इलाज के लिए भेज दिया गया है।उसके बयान पर सात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्जकर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही ह ।वही वाइरल वीडियो फुटेज से अन्य आरोपियों की भी पहचान की जा रही है। हालांकि घटना दो दिन पूर्व की बतायी जा रही है ।

Find Us on Facebook

Trending News