टूट गई शादी तो लड़के ने लड़की की कर दी ऐसी हालत, पढ़िए पूरी खबर

टूट गई शादी तो लड़के ने लड़की की कर दी ऐसी हालत, पढ़िए पूरी खबर

NALANDA: नालंदा में शादी टूटने ने एक युवक का पारा सातवें आसमान पर पहुँच गया. उसने लड़की के घर पहुँचकर जान मारने की नियत से उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. बीचबचाव करने के लिए जब लड़की की माँ सामने आई तो लड़के ने उसपर भी हमला कर दिया. मामला नगरनौसा थाना क्षेत्र के गढ़िया गाँव की है. 

पीडिता की पिता की माने तो उनके बेटी की शादी एक युवक से तय हुई थी. इसके बाद लड़का लड़की के घर भी आता था और मोबाइल पर बात भी किया करता था. लेकिन इसी बीच दोनों का रिश्ता टूट गया. रिश्ता टूटने से युवती ने बातचीत करना बंद कर दिया. इस बात से नाराज होकर युवक उसके घर पहुंचा और जान मारने के नियत से घर मे रखे कैची से उसपर हमला कर दिया. युवती ने जब शोर मचाया तो मौके पर युवती की माँ पहुंची. आक्रोशित युवक ने अचानक उसपर भी हमला बोल दिया. हो-हल्ला सुनकर आसपास के लोग जुट गए. उन्होंने भाग रहे युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. 

घटना की जानकारी मिलते ही नगरनौसा थाने की पुलिस ने गाँव पहुँचकर युवक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया. उसके बाद तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया. युवती और उसकी माँ को बेहतर इलाज के लिए बिहारशरीफ रेफर कर दिया गया है. नगरनौसा के थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. 

नालंदा से दीपक विश्वकर्मा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News