बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा के सदर अस्पताल में SDO व उपाधीक्षक को देखकर फरार हुआ दलाल, पूछने पर डॉक्टरों के छूटने लगे पसीने

नवादा के सदर अस्पताल में SDO व उपाधीक्षक को देखकर फरार हुआ दलाल, पूछने पर डॉक्टरों के छूटने लगे पसीने

नवादा. जिले के सदर एसडीओ उमेश कुमार भारती और सदर अस्पातल के उपाधीक्षक अशोक कुमार ने सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान अस्पताल में बड़ा खेल सामने आया। निरीक्षण के दौरान ओपीडी में डॉक्टर की कुर्सी पर एक दलाल बैठे पाये गये। जैसे ही दलाल ने एसडीओ और उपाधीक्ष को देखा तो वह अस्पताल की दीवार कूदकर फरार हो गया। इस दौरान एसडीओ ने संबंधित व्यक्ति के बारे में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर अमित कुमार और नीरज कुमार से पूछाताछ की तो उनके होश उड़ गये। दोनों ने उनका नाम मनीष कुमार बताया है।

ड्यूटी में तैनात डॉक्टर अमित कुमार व डॉक्टर नीरज कुमार के सामने बगल में कुर्सी पर दलाल एसडीओ व उपाधीक्षक को देखकर फरार हो गये। इसके बाद सदर एसडीओ के बॉडीगार्ड के द्वारा खदेरा गया, लेकिन सदर अस्पताल की दीवार को कूदकर दलाल चोर रास्ता से फरार हो गया। जब एसडीओ ने दोनों डॉक्टर से पूछताछ शुरू की तो दोनों के होश उड़ गये।

पूछताछ के दौरान दोनों डॉक्टर ने दलाल का नाम मनीष कुमार बताया है। बताया जा रहा है कि इन दिनों नवादा के सदर अस्पताल दलालों के चुंगल में है। लगातार जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की ओर से कार्रवाई की जा रही है, लेकिन दलालों का कब्जा सदर अस्पताल नहीं हट रहा है। डॉक्टर की कुर्सी पर भी दलाल बैठने लगे हैं। इसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। मामले को लेकर अस्पताल उपाधीक्षक डॉ. अशोक कुमार ने कहा कि कुछ लोग ड्यूटी पर नहीं मिले, उनकी भी जांच की जाएगी। साथ ही जो दलाल अधिकारी को देखकर भाग गये, उसकी पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News