फिर दिखा पुलिस का बर्बर चेहरा, सिपाही ने दिव्यांग ई-रिक्सा चालक को बीच सड़क बुरी तरह पीटा

फिर दिखा पुलिस का बर्बर चेहरा, सिपाही ने दिव्यांग ई-रिक्सा चालक को बीच सड़क बुरी तरह पीटा

N4N DESK : पुलिस का एकबार फिर बर्बर चेहरा सामने आया है। बर्दी के नशे में चूर सिपाही ने एक दिव्यांग ई-रिक्सा चालक को पहले तो बीच सड़क पर बुरी तरह से पीटा। वहीं इतने से उसका मन नहीं भरा तो वह उसे थाने तक पीटते हुए ले गया। मामला यूपी के कन्नौज की है। 

खुद के साथ हुई घटना की पीड़ित ने रो-रोकर आपबीती सुनाई। उसने कहा कि उसे बिना मतलब ही सिपाही ने वर्दी के जोश में पीटा है। सरेआम हुई इस पिटाई का वीडियो भी वायरल हो गया। एसपी ने आरोपित सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है।  

बताया जा रहा है कि इलाके के नगला वीरभान निवासी सुदीप यादव  शुक्रवार को अपने ई-रिक्शा से गर्भवती पत्नी राधा व दो वर्षीय बच्चे अरुण के साथ उन्हें दवा दिलवाने जा रहा था। उसके ई-रिक्शा पर दूसरी सवारियां भी थीं। नादेमऊ चौराहे पर सिपाही किरण पाल व होमगार्ड विमलेश तैनात थे। तभी वहां पहुंचा दिव्यांग ई-रिक्शा से सवारी उतारने लगा। इसी बात को लेकर होमगार्ड विमलेश और दिव्यांग में कहासुनी होने लगी। जिसको लेकर सिपाही किरण पाल ने दिव्यांग के साथ मारपीट शुरू कर दी। 

गुस्से में सिपाही ने भरे चौराहे पर दिव्यांग को जमकर पीटा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मारपीट की घटना को देखकर दुकानदारों व राहगीरों में हड़कंप मच गया। जाम की स्थिति बन गई। मारपीट में सिपाही की भी वर्दी फट गई और उसे भी चोटें आई हैं। 

सिपाही दिव्यांग को पीटता हुआ थाने तक ले आया और वहां धक्का दिया। थानें में भी उसकी करतूत से हर कोई दंग रह गया। दिव्यांग ने रोरोकर अपनी आप बीती सुनाई। प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि मामले को संज्ञान में लेकर एसपी ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News