दबंगों ने की गाँव में अंधाधुंध फायरिंग, दलबल के साथ पहुंची पुलिस

दबंगों ने की गाँव में अंधाधुंध फायरिंग, दलबल के साथ पहुंची पुलिस

NALANDA : मंगलवार को नूरसराय थाना क्षेत्र का मिल्कीपर गांव गोलीबारी से दहल गया. दो पक्षों के दर्जनों लोग गांव में अंधाधुधं फायरिंग करने लगे. जिससे ग्रामीणों में भगदड़ मच गई. भाग कर लोग अपने-अपने घरों में दुबक गए. घटना की सूचना मिलते हीडीएसपी विजय कुमार और थानाध्यक्ष अभय कुमार दलबल के साथ गाँव पहुँचे.हालांकि पुलिस के आने की भनक पाकर दोनों पक्ष के बदमाशवहाँ से फरारहो गए. 

सोमवार को नशे में धुत कुछ बदमाशों ने दो युवकों के साथ मारपीट की थी. उसी रंजिश में भिड़ंत की बात बताईजा रही है. ग्रामीणों की मानें तो रात में गांव के कुछ दबंग शराब पी रहे थे. उसी दौरान दो ग्रामीण उधर से गुजर रहे थे. दबंगों ने ग्रामीणों को रूकवा कर उनके साथ बदसलूकी करते हुए उन्हें सिगरेट लाने का कहा. इसके बाद धमकी देकर उन्हें भगा दिया गया. 

पीड़ित ने दबंग के घर जाकर उसके परिजनों से घटना की शिकायत की. जिससे आक्रोशित हो बदमाश अपने सहयोगियों के साथ शाम में गांव आ धमका और महादलित परिवार के एक बुजुर्ग के मुंह में पिस्टल डाल धमकी देने लगा. धमकी देने के बाद बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद दूसरे पक्ष की ओर से भी फायरिंग होने लगी. ग्रामीणों की मानें तो दोनों पक्षों की ओर से दर्जनों राउंड फायरिंग हुई. घटना में किसी के हताहत की सूचना नहीं है. थानाध्यक्ष अभय कुमार ने 4-5 राउंड फायरिंग की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. साथ ही कहा की जल्द ही सभी बदमाशों को गिरफ़्तार करलिया जाएगा. एहतियातन पुलिस गांव में नजर बनाए है.

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News