पटना में बस ने युवक को कुचला, घटनास्थल पर ही युवक की हुई मौत, गुस्साए लोगों ने जमकर काटा बवाल

पटना में बस ने युवक को कुचला, घटनास्थल पर ही युवक की हुई मौत, गुस्साए लोगों ने जमकर काटा बवाल

PATNA : पटना के मनेर में एक अनियंत्रित बस ने एक युवक को कुचल दिया। इस हादसे में युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई । घटना से गुस्साए लोगों ने पटना मनेर मुख्य मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने घटनास्थल पर जिलाधिकारी और एसपी को बुलाने का मांग किया। इतना ही नहीं आक्रोशित लोगों ने मृतक के परिजनों को मुआवजे की मांग को लेकर भी जमकर बवाल काटा। 

आसपास के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार आनंदपुर निवासी सोनू कुमार ( 20 वर्ष ) अपनी मोटरसाइकिल से पटना से वापस मनेर लौट रहा था। इसी क्रम में सोनू महादेव स्थान के नजदीक बस की चपेट में आ गया। अनियंत्रित यात्रियों से भरा बस सोनू को कुचलते हुए घटनास्थल से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और शव को बीच मार्ग पर रखकर पटना मनेर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। 

सड़क जाम कर रहे लोग शासन प्रशासन के खिलाफ नारे लगा रहे थे। लोगों का यह कहना था कि इस मार्ग पर वाहनों की रफ्तार काफी तेज होती है। जबकि यहां घनी आबादी है। ग्रामीणों ने बताया कि प्रशासन की कोई भी गाड़ी वाहनों की रफ्तार को रोक पाने में सफल नहीं हो पाता है। घटना की सूचना मिलते ही मनेर थाना प्रभारी आलोक कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाने का प्रयास किया। लेकिन प्रदर्शन कर रहे लोग कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे।

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News