बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेवर चमकाने के नाम पर ठगी करने के धंधा का खुलासा, दो ठगों को पुलिस ने धर दबोचा

जेवर चमकाने के नाम पर ठगी करने के धंधा का खुलासा, दो ठगों को पुलिस ने धर दबोचा

वैशाली में पुलिस एक्शन में है और अपराधियों पर नकेल कसने में जुट गई है.  जिले के महुआ थाने के पुलिस अधिकारी ने जेवर साफ करने के बहाने ठगी कर भागने वाले दो ठग को अलग अलग जिलों से गिरफ्तार कर लिया है. जिसे पुलिस ने पूछताछ और आवश्यक कार्रवाई करने के बाद दोनों ठग को जेल भेज दिया है.बता दें  वैशाली जिले के अलग-अलग कई थाना क्षेत्र में गहने की साफ सफाई करने के बहाने लोगों और गृहणियों को चकमा देकर सोने के जेवरात लेकर ठग के गिरोह फरार हो जाते थे, जिसको लेकर अलग-अलग कई थानों में मामला दर्ज़ भी कराया गया था.

वही दूसरी तरफ महुआ थाना में भी मामला दर्ज हुआ था. थाने में दर्ज कांड संख्या 643/23 एक्ट मामले में महुआ थाने के पुलिस अधिकारी ने बेगूसराय जिले के तेतरी थाना क्षेत्र के परशुराम सोनी के पुत्र पीयूष कुमार और दूसरे आरोपी को कटिहार जिले के कोठी रोड नगर थाना अंतर्गत बटोरन साह का पुत्र विजय कुमार साह को  गिरफ़्तार किया है.  दोनों गहने को साफ करने के नाम पर जेवर चोरी कर भाग जाने का काम करता था.

इस संबंध में महुआ थाना अध्यक्ष से प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि महुआ थाना में दर्ज कांड संख्या 643/23 मामले में पुलिस ने सूचना आसूचना इकाई टीम द्वारा कार्रवाई करते हुए बेगूसराय और कटिहार से दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. दोनों से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो गहने चोरी करने की बात को स्वीकार कर लिया है.

Suggested News