गोदाम में चल रहा था नकली यूरिया को बेचने का कारोबार, छापेमारी में मिले डीएपी, इफको यूरिया समेत अन्य कंपनियों के जाली बैग

गोदाम में चल रहा था नकली यूरिया को बेचने का कारोबार, छापेमारी में मिले डीएपी, इफको यूरिया समेत अन्य कंपनियों के जाली बैग

NAWADA : नवादा जिले के वारिसलीगंज जिला कृषि पदाधिकारी नवादा व स्थानीय पुलिस के संयुक्त नेतृत्व में वारिसलीगंज मेन रोड, पावर सब स्टेशन, हीरो शो रूम के सामने भोला प्रसाद के घर स्थिति गोदाम में शुक्रवार को छापेमारी किया गया। मौके पर सैकड़ो बोरा डुप्लीकेट डीएपी, इफको यूरिया समेत अन्य कंपनियों का जाली बैग, उर्वरक एवं शराब की ढेर सारी खाली बोतलें तहखाना से बरामद की गई। बड़े पैमाने पर  खेल खेला जा रहा था गुप्त सूचना मिलने के बाद दल बल के साथ पुलिस पदाधिकारी व थाना प्रभारी पहुंचे हैं। और ताबड़तोड़ छापामारी अभियान किया जा रहा है।

हालांकि अधिकारी का कहना है कि इसकी जानकारी दी जाएगी अभी छापामारी अभियान जारी है। हम लोगों को कुछ और भी सूचना मिली है। उस सूचना के आधार पर भी हम लोग करवाई कर रहे हैं।

आपको बता दें कि जिले में शराब माफिया बालू माफिया खाद माफिया सहित कई प्रकार की माफिया शरण लेकर बैठे हैं। कहीं ना कहीं पुलिस की मिलीभगत से ही इतनी बड़ी खेल खेला जा रहा था। अब देखना यह है कि इन गोदाम के मालिक के विरोध पुलिस के द्वारा किस प्रकार का करवाई किया जा सकता है।

Find Us on Facebook

Trending News