बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉकडाउन में फंसे लोगों को खाना खिलाता था ये बिजनेसमैन, जांच में कोरोना पॉजिटिव

लॉकडाउन में फंसे लोगों को खाना खिलाता था ये बिजनेसमैन, जांच में कोरोना पॉजिटिव

Desk:अहमदाबाद में 55 साल का एक बिजनेसमैन कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. ये शख्स पिछले कुछ दिनों से लॉकडाउन में फंसे लोगों की मदद कर रहा था. सोमवार को इस शख्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है.

अहमदाबाद के मणिनगर का रहने वाला ये शख्स लॉकडाउन में फंसे लोगों को खाने के पैकेट और पानी मुहैया करा रहा था. हालांकि इन सामानों को बांटने में वह खुद शामिल नहीं था. अहमदाबाद नगर निगम के दक्षिण जोन के डिप्टी हेल्थ ऑफिसर तेजस शाह के हवाले से बताया कि ये शख्स पॉजिटिव पाया गया है. ये शख्स लॉकडाउन में फंसे लोगों को मुफ्त में खाना दे रहा था.

लोगों के बीच जो खाना बांटा जा रहा था उसे बनाने का जिम्मा इसने प्रोफेशनल रसोइए को दे रखा था. इसके अलावा लॉकडाउन के प्रभावितों के बीच खाना बांटने का जिम्मा भी इसने कुछ और लोगों को दे रखा था. इसलिए ये अंदेशा नहीं है कि इसके संपर्क में और कुछ लोग आए होंगे.

नगर निगम के हेल्थ ऑफिसर ने कहा कि इस शख्स के संक्रमण का स्रोत अभी तक पता नहीं है. ये बिजनेसमैन काफी दिनों से घर में ही था, इसके अलावा इसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री भी नहीं है. अब इसके पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य एजेंसियां इस शख्स के संपर्कों को तलाश रही है.





Suggested News