BIHAR NEWS : शराब की सूचना देकर कारोबारियों ने पुलिस को बुलाया, फिर कर दिया लाठी डंडे से हमला, कई पुलिसकर्मी हुए जख्मी

BIHAR NEWS : शराब की सूचना देकर कारोबारियों ने पुलिस को बुलाया, फिर कर दिया लाठी डंडे से हमला, कई पुलिसकर्मी हुए जख्मी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में शराब माफियाओं ने पुलिस पर हमला कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक बड़े ही शातिराना अंदाज में पुलिस को बुलाकर जबरदस्त हमला कर दिया गया। घटना देर रात की है। जहाँ एक बार फिर मुशहरी थाना के बैकटपुर में शराब माफियाओं ने पुलिस पर हमला कर दिया। घटना में थानेदार नरेंद्र कुमार, सब इंस्पेक्टर  चांदनी कुमारी समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। 

उपद्रवियों ने पुलिस पर जमकर पथराव और लाठी डंडे से हमला कर दिया। इसमें पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। किसी तरह जान बचाकर पुलिस को वहां से जान बचाकर भागना पड़ा। सभी का इलाज मुशहरी पीएचसी में कराया गया। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। 

इस मामले को लेकर डीएसपी पूर्वी  ने बताया की देर शाम कॉल कर सूचना दी गई की बैक्टपुर में एक घर में शराब स्टॉक किया गया है। फिर लगातार तीन बार कॉल आया। उन्होंने इसे गंभीरता से लिया। टीम के साथ छापेमारी करने गए। लेकिन, जैसे ही वे गांव में पहुंचे। अचानक से करीब 200 की संख्या में उपद्रवियों ने घेराव कर लिया। लाठी डंडा और रोड़ेबाजी करने लगे। अचानक हुए हमले से पुलिस को जान बचाकर भागना पड़ा। अब पुलिस उन सभी उपद्रवियों की पहचान कर FIR दर्ज करने की कवायद कर रही है। 

घटना के बाद काफी संख्या में पुलिस फोर्स लेकर दोबारा टीम उसी गांव में पहुंची। उपद्रवी वहां मौजूद थे। टीम ने लाठीचार्ज कर सभी को खदेड़ दिया। मौके से एक दर्जन के करीब उपद्रवियों को हिरासत में लिया गया है। इन सभी से पूछताछ कर अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News