बदमाशों से तंग आकर व्यवसायियों ने बंद किया बाज़ार, पुलिस के आश्वासन पर खोली दुकानें, चार अपराधी गिरफ्तार

बदमाशों से तंग आकर व्यवसायियों ने बंद किया बाज़ार, पुलिस के आश्वासन पर खोली दुकानें, चार अपराधी गिरफ्तार

JEHANABAD : जिले के घोसी बाजार में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा दो व्यापारियों को मंगलवार की रात्रि मारपीट कर घायल कर दिया गया था। इसके खिलाफ व्यापारियों ने बुधवार को एक बैठक का सभी दुकाने बंद करने का निर्णय लिया। व्यापारियों का कहना है कि कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा बाजार में बार-बार हम लोगों के साथ मारपीट की जाती हैं। इसी कड़ी में मंगलवार की रात्रि आठ एवं दस की संख्या में बदमाश आए और हम लोगों के साथ मारपीट करने लगे। 

कारोबारी अजीत कुमार ने बताया कि कुछ लोग हमारी दुकान पर आए और कुछ सामान मेरे दुकान से लिए। जब पैसे की मांग करने लगे तो उन लोगों ने गाली गलौज किया और मारपीट कर मुझे घायल कर दिया। वहीँ बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी संचालक गुलशन कुमार ने बताया कि मेरे दुकान पर आकर मेरे साथ भी उन लोगों ने गाली गलौज एवं मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। व्यापारियों का कहना है कि कुछ असामाजिक तत्व बाजार में जानबूझकर व्यापारियों को तंग तबाह करते हैं। सामान खरीदने के बाद पैसा नहीं देना चाहते और मांगने पर उन लोग द्वारा दुकानदारों के साथ मारपीट की जाती हैं। 

वहीँ थानाध्यक्ष निखिल कुमार ने बताया कि इस घटना में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही दुकानदारों को आश्वासन दिया गया है कि बाजार में कोई भी दुकानदार के साथ मारपीट की घटना करेंगे। उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। थाना अध्यक्ष के आश्वासन पर घोसी बाजार में बंद दुकान खोला गया है। पुलिस का कहना है कि जो भी लोग इस घटना में शामिल है। उसे गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जा रही है। जल्दी उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News