मुजफ्फरपुर में चुनाव हारे प्रत्याशियों ने काटा जमकर बवाल, पुलिस की गाड़ी पर किया पथराव

मुजफ्फरपुर में चुनाव हारे प्रत्याशियों ने काटा जमकर बवाल, पुलिस की गाड़ी पर किया पथराव

MUZAFFARPUR : जिले के बाजार समिति स्थित मतगणना स्थल के मुख्य द्वार पर हारे हुए प्रत्याशियों के द्वारा जमकर बवाल काटा गया। प्रत्याशियों के द्वारा मतगणना के दौरान स्थानीय प्रशासन पर सही तरीके से मतगणना नहीं करने और मनमानी करने का आरोप लगाया गया। इसी आरोप के मद्देनजर हारे हुए प्रत्याशी प्रत्याशियों ने वहां सुरक्षा बल  एवं अन्य पुलिसकर्मियों पर पथराव करके उन्हें जख्मी कर दिया।

वहीँ मौके पर पहुंचे पुलिस और तैनात मजिस्ट्रेट ने कार्रवाई करते हुए लाठीचार्ज किया। जिसके प्रतिक्रिया में पुलिस के वाहन को ही उपद्रवियों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के मीनापुर प्रखंड के लिए बनाए गए मतगणना केंद्र बाजार समिति की बताई गई है। जहां पर एक हारे हुए प्रत्याशी के द्वारा जमकर बवाल किया गया है। बताया जा रहा है की मीनापुर प्रखंड के तुर्की पूर्वी से हारे हुए पंचायत के प्रत्याशी के एक समर्थक के द्वारा हंगामा किया गया है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर एसडीएम ईस्ट ज्ञान प्रकाश और नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने मोर्चा संभालते हुए उपद्रवियों को खदेड़ दिया और मामले में कार्रवाई करते हुए कई को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News