साइकिल सवार को बचाने में पानी भरे गड्ढे में गयी कार, एक की मौत, दुसरे की हालत गंभीर

साइकिल सवार को बचाने में पानी भरे गड्ढे में गयी कार, एक की मौत, दुसरे की हालत गंभीर

MUZAFFARPUR : जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र में एक भीषण हादसा सामने आया है। जहाँ केरमा पुल के समीप कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी। जबकि दूसरे की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम वैशाली जिले के सैदपुर-रजौली निवासी महेंद्र मांझी और चपता के बिजित कुमार एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए मनियारी थाना इलाके के फुलवरिया गाँव आये थे। वही से घर लौटने के क्रम में यह घटना हुई। 

बताया जा रहा है की साइकिल सवार को बचाने में उनकी कार पानी के गड्ढे में चली गयी। घटना के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जुट गयी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने कार को पानी से बाहर निकलवाया। इस घटना में महेंद्र मांझी की मौके पर मौत हो गयी, जबकि बिजित राय को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने पटना रेफर कर दिया। 

फिलहाल बिजित का इलाज पटना के एक अस्पताल में चल रहा है। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कल दोनो एक शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे। इसी क्रम में यह दुखद घटना घटी।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News