मुर्गा चोरी का मामला मुख्यमंत्री के पास पहुंचा, फिर तीन लोगों के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

मुर्गा चोरी का मामला मुख्यमंत्री के पास पहुंचा, फिर तीन लोगों के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

Desk. हिमाचल प्रदेश में एक मुर्गे की चोरी का मामला मुख्यमंत्री तक पहुंच गया है. मामला प्रदेश के ज्वालामुखी के एक गांव  है. यहां मुर्गा की चोरी पर पुलिस द्वारा शिकायत नहीं लिखे जाने पर एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करवाई है. इसके बाद थाना ज्वालामुखी के स्‍टाफ को मुर्गे के मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज करना पड़ा. मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. इसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार ज्वालामुखी के गांव सुधंगल की एक महिला का मुर्गा उसके निजी पोल्ट्रीफार्म से चोरी हो गया था. महिला ने पुलिस थाना पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज करवाना चाही, लेकिन मात्र एक मुर्गे की चोरी को हल्के में लिया गया तथा पुलिस ने समझा बुझा कर महिला को घर भेज दिया. मुर्गा चोरी से महिला इतनी आहत थी कि उससे रहा नहीं गया तथा उसने चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के लिए मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करवा दी.

इस पर ज्वालामुखी पुलिस को मामला दर्ज कर आगामी छानबीन का आदेश दिया गया. महिला ने मुर्गा चोरी मामले में गांव तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. महिला का तर्क है कि उसे डर है कि यह तीनों लोग उसके पोल्ट्री फार्म के अन्य मुर्गों को भी चोरी न कर लें. तीनों पर चोरी के मामले के तहत कार्रवाई की मांग की है.

Find Us on Facebook

Trending News