फ्रंटलाइन ग्रुप के चेयरमैन ने शहीद जवानों के प्रति व्यक्त की गहरी संवेदना, कहा-देश लेगा इसका बदला

फ्रंटलाइन ग्रुप के चेयरमैन ने शहीद जवानों के प्रति व्यक्त की गहरी संवेदना, कहा-देश लेगा इसका बदला

PATNA  :फ्रंटलाइन ग्रुप के चेयरमैन नरेंद्र सिंह ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर शहीद जवानों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है। वहीं उन्होंने इस हमले को लेकर आतंकवादियों और हमले की पीछे शामिल पाकिस्तान के खिलाफ बड़ा बयान दिया है। श्री सिंह ने कहा है कि देश ने अपने 44 वीर सपूत खोए हैं, जिनकी शहादत किसी हाल में बेकार नहीं जाएगी। पाकिस्‍तान की नापाक हरकत का बदला भारत लेगा और वह ऐसा होगा कि पाकिस्‍तान कांप जाएगा।

नरेंद्र सिंह ने कहा कि पाकिस्‍तान न भूले कि भारत की बागडोर अभी नरेंद मोदी के पास है। भारत चुप बैठने वाला नहीं है। वह पाकिस्‍तान को सबक सिखाने की ताकत रखता है। देश का अवाम पाकिस्‍तान को जवाब देने के नरेंद मोदी के हर फैसले के साथ है। वहीं बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने भी कह दिया है कि जवाब मिलेगा।

उन्‍होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले में बिहार के भी दो लाल शहीद हुए हैं। हम सभी शहीदों की शहादत को सलाम करते हैं। शहीदों का परिवार अब पूरे देश का परिवार हो गया है। जिनकी देखरेख हम सभी मिलकर करेंगे। 

नरेंद सिंह ने कहा कि उनकी कंपनी फ्रंटलाइन ग्रुप ने सदैव सैनिकों के परिवार का सम्‍मान किया है। जरुरत के वक्‍त खड़े भी रहे हैं। अब भी पीछे नहीं हटेंगे। जब भी जरुरत होगी, फ्रंटलाइन ग्रुप सेवा की मिसाल को कायम करेगा।

बता दें कि नरेंद्र सिंह प्रदेश का फ्रेंटलाइन ग्रुप के साथ-साथ कई अन्य व्यवसाय है। वहीं वे जल्द ही जदयू में शामिल होने जा रहे हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News