मुख्यमंत्री को लगता है कि सबसे ज्यादा ज्ञानी वहीं हैं,अपने मंत्रियों को ABCD क्यों नहीं सीखाते? विस में तेजस्वी के तेवर तल्ख

मुख्यमंत्री को लगता है कि सबसे ज्यादा ज्ञानी वहीं हैं,अपने मंत्रियों को ABCD क्यों नहीं सीखाते? विस में तेजस्वी के तेवर तल्ख

पटनाः बिहार विधानसभा के बजट सत्र के तीसरे दिन राज्यपाल के अभिभाषण के चर्चा के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीधे नीतीश कुमार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लगता है कि उनसे ज्यादा ज्ञानी सदन में कोई दूसरा नहीं। बाकि लोग तो ए,बी,सी,डी जानते हीं नहीं।

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को हर मोर्चों पर फेल बताते हुए कहा कि सीएम नीतीश इतना ही ज्ञानी हैं तो अपने अज्ञानी मंत्रियों को ए,बी,सी,डी क्यों नहीं सीखाते। उन्हें अपने मंत्रियों को बी ए,बी,सी,डी सीखाना चाहिए। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि ऐसी सरकार अब तक नहीं बनी होगी। 


उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार सच्चाई छुपाना चाहती है। शराबबंदी बिहार में पूरी तरह से फेल है लेकिन सरकार इसे सफल बता रही है। शराबबंदी में जहरीली शराब मिल रही है,लोग मर रहे हैं और सरकार को कोई मतलब नहीं है। पेपर लीक मामले में भी सच्चाई को दबाया जा रहा है। बिहार बोर्ड की हर परीक्षा में पेपर लीक हो रहा है लेकिन सवाल उठाने पर पत्रकारों पर केस दर्ज किया गया। यह कैसी सरकार है जो सिर्फ डराने का काम कर रही है। तेजस्वी यादव ने सदन में बोलते हुए कहा कि बड़का झुठा पार्टी बीजेपी नीतीश सरकार चला रही है। जेडीयू अब भाजपा की स्टेपनी बन गई है।  

हमको गिरफ्तार करिए.....

तेजस्वी यादव ने कहा कि क्राइम,कम्यूलिज्म और करप्शन से सीएम नीतीश ने समझौता कर लिया। हम सवाल उठाते हैं तो केस किया जाता है। उन्होंने कहा कि अगर हम अफवाह फैलाते हैं तो लाइए हथकड़ी और हमको पहना दीजिए।



Find Us on Facebook

Trending News