चांदी के चिल्लम से गांजा पीकर विधानसभा आते हैं बिहार के मुख्यमंत्री, भाजपा की महिला विधायक ने खोल दी सारी पोल

चांदी के चिल्लम से गांजा पीकर विधानसभा आते हैं बिहार के मुख्यमंत्री, भाजपा की महिला विधायक ने खोल दी सारी पोल

BAGHA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जबसे राजद और महागठबंधन की पार्टियों के साथ मिलकर सरकार बनाई है, तबसे भाजपा नेताओं द्वारा उन्हें तरह तरह के नाम से बुलाया जा रहा है। उन पर कई आरोप लगाए जा रहे हैं। कभी पलटू राम, कभी विश्वासघाती, दुल्हन कहकर बुलाया गया। अब बीजेपी की महिला विधायक ने उन पर बड़ा आरोप लगाया है। पश्चिम चंपारण के रामनगर से विधायक पद्मश्री भागीरथी देवी ने कहा है कि सीएम गांजा पीते हैं और बिना गांजा पीये हुए वह कभी भी विधानसभा की कार्यवाही में भी नहीं जाते हैं। 

एक्सक्लूसिवः जंगलराज रिटर्न्स....जेल में बंद बाहुबली 'आनंद मोहन' पहुंच गये पटना आवास, पत्नी-RJD विधायक बेटे व समर्थकों के साथ की मीटिंग, MLA कॉलोनी भी गए

नीतीश कुमार के पास चांदी का चिलम': विधायक ने आगे कहा कि नीतीश कुमार के हाथ में चिलम और आंख में धुंआ है. वे चांदी का चिलम रखते हैं. इसी चिलम से गांजा पीते हैं। भागीरथी देवी ने बताया कि वह बीच-बीच में सदन से गायब हो जाते हैं. इस दौरान वह अपने ऑफिस में जाकर गांजा पीते हैं। पांच बार विधायक चुनी गई भागीरथी देवी ने बताया कि उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का अब कोई वैल्यू नहीं रह गया. उनका हाल हमलोग सभी जानते हैं। 

"उनकर काम है मेहरारू के, जैसे औरत के काम ऐने के बात ऐने फुसकी. ऊहे काम ऊहे बुद्धि नीतीश कुमार जी के. ऊं क्या बतीहयन. अरे नीतीश के त आंख में धुंआ, हाथ में चिलम. चिलम पर बात करिउन, चिलम पर चले लन. नीतीश कुमार जी जब तक चीलम ना चढाहईन तब ले ऊं विधानसभा में अंदर ना बैठिएन. उन कर एक-एक हाल हमनी के जान तानी. नीतीश कुमार क्या हुउन , ऊं तुरंत उठइन भीतर विधानसभा से और अपन लॉबी में जाइहन अपन ऑफिस में. वहां गांजा मारिहन और फेर आकर बैठिइन .ऊंह त गांजा पीकर बात करेलन नीतीश कुमार जी, उनकर चिलम हाथ में रहे ला. उनकर चांदी के चिलम है नीतीश कुमार जी के, उनकर हाल हम जानी ले. ऊं कौउना कायदा, कौउना विचार, कौउना करम के है, ऊंह हम जान तानी. नीतीश कुमार जी के कौउनो विश्वास और कौउनो वैल्यू नइखे"

इस दौरान बीजेपी के अन्य नेताओं ने भी मुख्यमंत्री पर जमकर हमला बोला. प्रदर्शन में मौजूद कार्यकर्ताओं ने भी जमकर नारेबाजी की. उनका कहना था कि नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को धोखा दिया है. इसका जवाब जनता जरूर देगी


Find Us on Facebook

Trending News