बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मॉर्निंग वॉक के लिए निकले मुख्यमंत्री बच्चों के स्कूल बस में चढ़ गए, छात्रों के साथ खूब की मस्ती

मॉर्निंग वॉक के लिए निकले मुख्यमंत्री बच्चों के स्कूल बस में चढ़ गए, छात्रों के साथ खूब की मस्ती

DESK : उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी अपने अलग अंदाज और फैसले के लिए जाने जाते हैं। इसका एक और उदाहरण तब देखने को मिला, जब उधम सिंह नगर जिले केखटीमा में मॉर्निंग वॉक के दौरान उन्होंने वहां से गुजरती स्कूल बस को रुकवा दिया और खुद उसमें चढ़ गए। बस   में अपने बीच सीएम को पाकर छोटे छोटे बच्चे काफी उत्साहित और खुश नजर आए. इस दौरान बस में मुख्यमंत्री धामी ने भी बच्चों से दिल खोलकर बातें कीं।

यह पहली बार नहीं है जब मॉर्निग वॉक के दौरान वह इस तरह कहीं दूसरी जगह चले गए हों। वे अक्सर सुबह के समय जहां भी होते हैं, मॉर्निंग वॉक करते हुए कभी किसी गांव में पहुंच जाते हैं तो कभी किसी शॉप पर लोगों का हालचाल जानने पहुंच जाते हैं

कुछ समय पहले खटीमा में सुबह की सैर पर निकले सीएम धामी ने संभ्रांत जनता से मिलते हुए प्रधानमंत्री मोदी के उत्तराखंड से विशेष लगाव को लेकर चर्चा की. ऋषिकेश में आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को बड़े बुजुर्गों तक उनकी राम-राम पंहुचाने की बात कही थी।

पीएम मोदी ने गुरुवार को ऋषिकेश की जनसभा में आए लोगों से अपील की थी कि वे यहां से जब घर जाएं तो सबको मेरा प्रणाम का संदेश जरूर दें और मेरी तरफ से उनका हालचाल जानें।

Suggested News