बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉकडाउन देखने गांव से पहुंचा शहर में, पुलिस ने केस दर्ज कर कहा कि अब जाओगे लॉकअप में, मजा आया....

लॉकडाउन देखने गांव से पहुंचा शहर में, पुलिस ने केस दर्ज कर कहा कि अब जाओगे लॉकअप में, मजा आया....

DESK: खंडवा में लॉकडाउन को कुछ लोगों ने मजाक बना लिया है. गुरुवार को सड़क पर घूम रहे एक युवक से पदमनगर थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ ने कारण पूछा तो वह बोला- मेरा नाम सलीम गनी मंसूरी है. शहर में लॉकडाउन का माहौल देखने आया हूं. गांव में पता ही नहीं चल रहा क्या होता है लॉकडाउन. पुलिसकर्मियों ने कहा- चलो थाने लॉकडाउन दिखाते हैं. सलीम मंसूरी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

सलीम ने कहा कि अब कभी नहीं आऊंगा. पता चल गया लॉकडाउन क्या होता है. इसके अलावा पड़ावा क्षेत्र में आसिफ इब्राहिम गौरी पान की दुकान बार-बार खोल रहा था. पुलिस ने उसे कई बार समझाया भी,  नहीं मानने पर गुरुवार शाम आसिफ के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. बेवजह बाहर घूमने वालों के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने भी बुधवार रात और गुरुवार को सख्ती करते हुए 5 केस दर्ज किए. बाइक चालक विनोद पटेल और उसके साथी को जलेबी चौक पर रात 10 बजे पूछताछ की. दोनों युवक कारण नहीं बता सके. इसके अलावा टीआई बीएल मंडलोई ने एक ऑटो को रोककर पूछताछ की तो उसने कहा कि सवारी ढूंढ रहा हूं. आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर बाइक जब्त की है. थाना मोघट पुलिस ने राजेश जेठाराम निवासी सिंधी कॉलोनी और मोहित पिता नत्थूसिंह के खिलाफ केस दर्ज दोनों युवकों की कार जब्त की है.  

श्रीनगर कॉलोनी निवासी विकास मित्तल आटा फैक्ट्री संचालक है. वह लॉकडाउन के दौरान बार-बार निकल रहा था. पूछताछ के दौरान खास कारण नहीं होने पर पुलिस ने 2 हजार रुपए का चालान बनाकर कार जब्त कर ली. पदम नगर निवासी अमित उर्फ लक्की पुलिस थाने के सामने से आना-जाना कर रहा था. युवक की बाइक जब्त कर 500 रुपए का चालान बनाया.


Suggested News