बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चकाई बीडीओ के करीबी ने दण्डाधिकारी को बीडीओ और थानाप्रभारी के सामने की पिटाई,एफआईआर दर्ज....

चकाई बीडीओ के करीबी ने दण्डाधिकारी को बीडीओ और थानाप्रभारी के सामने की पिटाई,एफआईआर दर्ज....

Jamuai : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक कोरोना वारियर्स की बीडीओ के करीबी द्वारा पिटाई की गई है। इस बावत घटना के शिकार कोरोना वारियर्स द्वारा थाने में मामला दर्ज कराया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि चकाई प्रखंड कार्यालय में तकीनीकी सहायक सुनील कुमार की कोरोना के रोकथाम हेतु मजिस्ट्रेट के तौर डय़ूटी लगाई गई है। 

डय़ूटी के दौरान चकाई बीडीओ के निजी आदमी द्वारा बीडोओ के सामने ही उनकी पिटाई की गई है। इस मामले को लेकर सुनील कुमार ने थाने में मामला दर्ज कराया है। 

थाने में दिए गए आवदेन में सुनील कुमार ने कहा है कि कोरोना के रोकथाम हेतु मुझे मजिस्ट्रेट के तौर चकाई-देवघर मार्ग में माधोपुर के निकट जिले के सीमा पर प्रतिनियुक्त किया गया है। 

3 मई को मैं अपने कार्यस्थल पर तैनात था उस दौरान दो बसों में मौजूद य़ात्रियों की जिले में इंट्री होनी थी। जिसकी सूचना बीडीओ द्वारा दी गई थी बीडीओ सर भी वहां मौजूद थे। जब मैने उन्हें बताया कि मेरे और विकास मित्र सिकंदर कुमार द्वारा यात्रियों की इंट्री किया जा रहा है। मेरे इतना कहते ही उनके निजी आदमी ने मुझे पिटना शुरु कर दिया। यह पूरी घटना वहां मौजूद पदाधिकारियों की मौजूदगी में हुई। 

सुनील कुमार ने कहा है कि घटना के बाद मैं मानसिक तौर पर काफी आहत हूं। इस मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाए। 

Suggested News