UP विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तरफ से दम लगा रहे उत्तराखंड के सीएम, गोंडा में धर्मशाला निर्माण के भूमिपूजन में हुए शामिल

UP विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तरफ से दम लगा रहे उत्तराखंड के सीएम, गोंडा में धर्मशाला निर्माण के भूमिपूजन में हुए शामिल

GONDA: खबर गोंडा से है जहां आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नवाबगंज के महेशपुर गांव में पहुंचकर धर्मशाला निर्माण के लिए भूमिपूजन किया। दिल्ली सेवा धाम नाम सामाजिक संस्था के बुलावे पर सीएम धामी अयोध्या से महेशपुर गांव पहुंचे थे। 

इसके पहले वह शनिवार को ही 2 दिन के दौरे पर अयोध्या पहुंचे थे। जहां उन्होने श्री हनुमानगढी व श्री राम लला का दर्शन-पूजन किया था। रात्रि विश्राम के बाद आज सुबह अपने निर्धारित कार्यक्रम से करीब डेढ़ घंटे बाद सुबह 10.30 बजे सीएम धामी नवाबगंज के महेशपुर गांव पहुंचे और धर्मशाला निर्माण के लिए वैदिक मंत्रोच्चार के बीच भूमिपूजन किया। सामाजिक संस्था दिल्ली सेवा धाम इस धर्मशाला का निर्माण कराने जा रही है। भूमिपूजन के बाद सीएम धामी ने कहा इस धर्मशाला के निर्माण से अयोध्या आने वाले श्रद्धालुओं को काफी सहूलियत मिलेगी। उन्होने संस्था के पदाधिकारियों की तारीफ करते हुए उन्हे उत्तराखंड में भी इस तरह की धर्मशाला निर्माण कराने के लिए आमंत्रित किया। 

सीएम ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में उत्तराखंड विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है। ॠषिकेश से कर्णप्रयाग तक पेड़ों को काटकर बनाई गई 125 किमी लंबी रेल लाइन इसका उदाहरण हैं। विदित हो कि यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी बड़े पैमाने पर तैयारी कर रही है। इसके लिए दूसरे राज्यों के मंत्री और मुख्यमंत्री का भी लगातार आना-जाना जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News