लालू के बड़े लाल के रंग निराले : रात को एक बजे पीएमसीएच पहुंच गए तेज प्रताप, जानिए फिर क्या हुआ अस्पताल में

लालू के बड़े लाल के रंग निराले : रात को एक बजे पीएमसीएच पहुंच गए तेज प्रताप, जानिए फिर क्या हुआ अस्पताल में

PATNA : लालू प्रसाद के बड़े बेटे और हसनपुर से विधायक तेज प्रजाप अपने जुदा अंदाज के लिए लिए जाने जाते हैं। वह कब क्या करेंगे, इसके बारे में अनुमान लगाना मुश्किल है। ताजा मामला पीएमसीएच का है, जहां रात को एक बजे तेज प्रताप पहुंच गए। तेज प्रताप के अचानक आधी रात को अस्पताल पहुंचने के बाद से वहां मौजूद नर्सिंग कर्मियों में हड़कंप मच गया। पीएमसीएच के इस दौरे की तस्वीरें तेज प्रताप ने खुद ट्विटर पर शेयर की है। तेज प्रताप ने लिखा है कि यहां वह अपने विधानसभा की एक महिला मरीज से मिलने गया था।

तेजप्रताप ने लिखा है कि हसनपुर की जनता के हर दु:ख-सुख में साथ रहने का वादा किया है मैंने और यथासंभव उनके साथ होने का प्रयास करता रहता हूँ। अभी रात के 1 बजे हैं और PMCH में भर्ती अपने विधानसभा के आहिलवार पंचायत के सिही ग्राम निवासी सोनी देवी जी जो गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं उनसे मिलने पहुँचा हूँ।

बता दें कि तेज प्रताप पिछले एक माह से लगातार बिहार के अस्पतालों का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान वह पीएमसीएच सहित हाजीपुर, छपरा, गोपालगंज के सदर अस्पतालों की व्यवस्था का जायजा ले चुके हैं। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रह चुके तेज प्रताप अक्सर अस्पतालों में मरीजों को मिल रही सुविधाओं को लेकर सवाल उठाते रहे हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News