जनता दरबार: फरियादी ने नीतीश से कहा, हर जगह कमीशन जाता है, कहीं शिकायत करने से कुछ नहीं होगा

जनता दरबार: फरियादी ने नीतीश से कहा, हर जगह कमीशन जाता है, कहीं शिकायत करने से कुछ नहीं होगा

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में सोमवार को लोक शिकायतों का ताँता लगा हुआ है. एक फरियादी ने तो नीतीश कुमार के सामने यहाँ तक कहा कि अनियमितता करने वाले कहते हैं कि हर जगह कमीशन जाता है, कहीं शिकायत करने से कुछ नहीं होगा. आरटीपीएस केंद्र  की शिकायत लेकर पहुंचे फरियादी ने कहा कि जब हमारे जनता दरबार में आने की खबर आरटीपीएस केंद्र में अनियमितता करने वालों को लगी तो उन्होंने कहा कि हर जगह कमीशन जाता है. कहीं शिकायत करने से कुछ नहीं होगा. 

फरियादी युवक ने कहा कि आरटीपीएस काउंटर में कार्यरत हरे राम सिंह के द्वारा बिना पैसा का किसी का काम नहीं किया जाता है. इसको लेकर शिकायत भी की गई. जांच की गई तो एमओ की ओर से भी किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई. उसने जब कहा कि मुख्यमंत्री जनता दरबार में आवेदन किया है तो इसपर उससे यह कहा गया कि मुख्यमंत्री तक भी जाइएगा तो कुछ नहीं होगा. वहां तक भी कमिशन जाता है.

वहीं, मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी सात निश्चय योजना में गली-नाली की शिकायत को लेकर दर्जनों फरियादी पहुंचे. किसी ने गली-नाली और हर घर नल जल में अनियमितता होने तो किसी ने आधे अधूरे काम की सीएम नीतीश से शिकायत की. एक फरियादी ने कहा कि सड़क ढलाई में हमारे यहाँ ठीक से काम नहीं हो रहा है. शिकायत करने पर मुझे जान से मारने की धमकी दी गई. 

रफीगंज से आए एक फरियादी ने कहा उनके इलाके में बहने वाली नहर के पास सड़क निर्माण के दौरान हुई किसानों के हितों का ख्याल नहीं रखा गया जिससे करीब 500 बीघा से ज्यादा भूमि पर फसल आच्छादन नही हुआ है.




Find Us on Facebook

Trending News