बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना मुख्य मार्ग की हालत बदहाल, NH में गड्ढे है या गड्ढे में NH

पटना मुख्य मार्ग की हालत बदहाल, NH में गड्ढे है या गड्ढे में NH

Masaurhi: ये नजारा है मसौढ़ी अनुमंडल के नदवा स्तिथ NH-83 का जिसको देख कर के कहना मुश्किल है कि ये NH-83 मसौढ़ी पटना मुख्य मार्ग है। सड़क की स्तिथि इतनी खराब हो चुकी है कि आये दिन ये किसी ना किसी हादसे को निमंत्रण देती रहती है। सड़क की ये स्थिति पिछले 2 महीनों से बनी हुई है और प्रतिदिन हजारों वाहन इस सड़क से हो कर गुजरते हैं।

हैरत की बात तो ये है कि इस सड़क से सरकारी अधिकारियों का भी काफिला हमेशा गुजरता है मगर किसी का भी ध्यान सड़क की इस बदहाल स्थिति के तफर नहीं जाती, नतीजन दो महीनों से बदहाल स्थिति में पहुँच चुकी इस सड़क को देखने वाला कोई नहीं है. पता नहीं कब इस सड़क पर आला अधिकारियों की नजर जाती है या फिर अधिकारी किसी बड़ी घटना होने की इन्तेजार में हैं।

स्थानीय लोगों की माने तो उनका कहना है कि चुनाव के समय नेता सिर्फ बड़े-बड़े वादे करते हैं कि आपको हर जगह पक्की सड़के मिलेंगी, कहीं भी सड़कों में गढ्डे नहीं मिलेंगे, मगर चुनाव जीतने के बाद कोई भी नेता इस ओर ध्यान देने नहीं आता। अगर नेता समय समय पर अपने क्षेत्र में ये देख लेते की किधर क्या समस्या है तो आज जो नदवा गाँव के पास स्टेशन के सटे NH-83 का जो ये हाल पिछले दो महीनों से है वो नहीं रहता।अब देखना ये है कि कब सड़क निर्माण विभाग से जुड़े नेता और अधिकारियों के कान में जु रेंगती है और इस बदहाल सड़क की मरमम्मत होती है।

Suggested News