चिंदबरम की गिरफ्तारी पर कांग्रेसी ने मोदी सरकार पर लगाया यह बड़ा आरोप

चिंदबरम की गिरफ्तारी पर कांग्रेसी ने मोदी सरकार पर लगाया यह बड़ा आरोप

NEWS4NATION DESK : पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस ने केन्द्र की मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। कांग्रेस ने इसे राजनीतिक षड्यंत्र और व्यक्तिगत बदले की कार्रवाई करार दिया है।  

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने चिदंबरम की गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी सरकार बनने के 6 साल बाद 10 साल पुराने केस में पूर्व गृह मंत्री को दुर्भावनापूर्ण तरीके से फंसाया जा रहा है। जेल में बंद एक ऐसी महिला के बयान को आधार बनाया गया है जिस पर अपनी पुत्री की हत्या का आरोप है। 

सुरजेवाला ने कहा है कि 40 साल के बेदाग राजनीतिक जीवन और सार्वजनिक शुचिता को धूमिल करने के लिए मोदी सरकार ने यह दुर्भावनापूर्ण कैंपेन चलाया है। यह प्रजातंत्र की दिन-दहाड़े और कभी-कभी रात को भी हत्या होते देखा गया है। लेकिन अंत में सत्यमेव जयते होगा और सच सामने आयेगा। 


 वहीं कांग्रेस ने देश की जांच एजेंसियों की भूमिका पर भी सवाल उठाया है। कांग्रेस ने कहा है  कि सीबीआई केंद्र में मोदी सरकार के नेतृत्व में राजनीतिक बदला लेने की एजेंसी बन चुकी है। 

सुरजेवाला ने कहा है कि अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने के लिए सीबीआई के अधिकारी ने रात में दीवार फांदकर कांग्रेस नेता के घर में प्रवेश किया और उन्हें अरेस्ट किया।

उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में भयानक स्तर पर मंदी है और लाखों की संख्या में रोजगार जा रहा है। हमारा रुपया एशिया का सबसे बुरा प्रदर्शन करनेवाला करंसी बन चुका है। प्रधानमंत्री की आयु को पारकर बहुत आगे निकल चुका है। देश का ध्यान बांटने के लिए विचलित मोदी सरकार ने यह नया स्वांग और ड्रामा रचा है।


Find Us on Facebook

Trending News