ट्रैवल एजेंसी संचालक हत्याकांड में इस कांग्रेस नेता की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने जारी किया इश्तेहार

ट्रैवल एजेंसी संचालक हत्याकांड में इस कांग्रेस नेता की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने जारी किया इश्तेहार

MUZAFFARPUR : मुज़फ़्फ़रपुर ज़िले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र में ट्रेवल एजेंसी संचालक निशांत ठाकुर उर्फ सोनू ठाकुर हत्याकांड में कोर्ट ने कांग्रेस नेता संजीव सिंह के खिलाफ अब इश्तिहार जारी कर दिया है. बता दें कि मामले में घटना के बाद से ही फरार काजीमहमदपुर थाना इलाके का रहने वाला कांग्रेस नेता संजीव सिंह फरार है. ब्रह्मपुरा थाना पुलिस द्वारा कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी. 

इसे भी पढ़े : अगले महीने से बिहार के साथ सभी थाने हो जायेंगे कंप्यूटराइज, जनसंवाद कार्यक्रम में बोले डीजीपी

पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद कांग्रेस नेता को गिरफ्तार नहीं किया जा सका. इस मामले में आज पुलिस को न्यायालय से इश्तेहार मिल गया है. बताते चलें की बीते जून में ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के इमलीचट्टी रोड में अहले सुबह ट्रैवल एजेंसी के कार्यालय में घुसकर अपराधियों ने उसके संचालक निशांत ठाकुर को चार गोलियां मारी थी. 

इसे भी देखे : शव मिलने से नाराज लोगों ने किया सड़क जाम, हत्या का लगाया आरोप

गम्भीर हालत में उन्हें मुज़फ़्फ़रपुर के निजी अस्पताल भर्ती कराया गया था. लेकिन उनके गंभीर अवस्था को देखते हुए उन्हें पटना के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया था. हालाँकि इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी थी. मृतक के पिता ने कांग्रेस नेता पर हत्या कराने का आरोप लगाते हुए पटना के शास्त्रीनगर थाना में बयान दर्ज कराया था.

मुज़फ्फरपुर से मनोज सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News