प्लांट से पटना के लिए चली टीएमटी की खेप रास्ते से हो गयी गायब, एक माह बाद इस जगह से हुआ बरामद

प्लांट से पटना के लिए चली टीएमटी की खेप रास्ते से हो गयी गायब, एक माह बाद इस जगह से हुआ बरामद

BODH GAYA :- बोधगया पुलिस के सहयोग से झारखंड पुलिस की एक टीम ने सोमवार की दोपहर बाद बैजु स्थित सुजाता नगर के एक अर्धनिर्मित मकान में छापेमारी कर भारी मात्रा में चोरी का सरिया बरामद किया है। साथ ही मामले में पुलिस ने डोभी थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव निवासी सुरेन्द्र यादव के पुत्र अखिलेश यादव को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा दो-तीन अन्य लोगों को भी पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है। 

छापेमारी में शामिल झारखंड पुलिस के दरोगा ने बताया कि सरायकेला खरसावां जिला अंतर्गत राजनगर थाना कांड संख्या 76/21 दिनांक 24 दिसंबर 21 दर्ज किया गया था। जिसमें शिकायतकर्ता रविकांत पाण्डेय ने लिखित शिकायत दर्ज कराया कि सरायकेला खरसावां के स्टील मैन्युफैक्चरिंग प्लांट से 30 नवंबर को 29 टन सरिया पटना के लिए चला था। लेकिन उक्त सरिया पटना पहुंचने के बजाय रास्ते से ही गायब हो गया था। जिस ट्रक से सरिया भेजा जा रहा था। उस पर रास्ते में फर्जी नंबर प्लेट लगा दिया गया। ताकि ट्रक ड्राइवर व खलासी अपनी संलिप्तता को बचा सकें। 

बोधगया थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रूपेश कुमार सिन्हा ने बताया कि एसआई प्रदीप कुमार के नेतृत्व में बैजु बिगहा सुजाता नगर के एक घर में छापेमारी की गयी है। जहां से भारी मात्रा में सरिया बरामद हुआ है। जिसे थाने में लाया जा रहा है। इसके बाद जब्त सरिया के संख्या व वजन का मिलान किया जायेगा।

Find Us on Facebook

Trending News