बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दुष्कर्म पीड़िता के रिश्तेदार ही निकला साजिशकर्ता, आरोपियों से रुपये ऐंठने के लिए रची गयी अपहरण की साजिश, पीड़िता की भाभी समेत 9 लोग गिरफ्तार

दुष्कर्म पीड़िता के रिश्तेदार ही निकला साजिशकर्ता, आरोपियों से रुपये ऐंठने के लिए रची गयी अपहरण की साजिश, पीड़िता की भाभी समेत 9 लोग गिरफ्तार

नवादा. जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की दुष्कर्म पीड़िता के अपहरण मामले का खुलासा हो गया है। पुलिस ने पीड़िता को राजस्थान के जयपुर के फुलेरा थाना के एक गांव से बरामद कर लिया है। अपहरण के इस मामले में पीड़िता की भाभी समेत नौ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

थानाध्यक्ष श्याम कुमार पांडेय ने बताया कि 20 मई को दुष्कर्म पीड़िता की मां ने अपनी बेटी के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसमें गांव के ही चार युवक पवन कुमार, कमलेश राम, सुरेश प्रसाद राजवंशी, राजीव कुमार को नामजद आरोपी बनाया था। दर्ज प्राथमिकी के आधार पर त्वरित कारवाई करते हुए एक नामजद आरोपी पवन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पवन दुष्कर्म आरोपी व जेल में बंद दिवान राजवंशी का सगा भाई है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस पीड़िता की तलाश में जुट गई। तकनीकी अनुसंधान व छानबीन में पता चला कि पीड़िता का उसके परिजनों ने ही अगवा कर लिया है। पीड़िता की भाभी ने अपने मायके के राजीव कुमार के साथ मिलकर पूरी साजिश रची। फिर पीड़िता को अगवा कर राजगीर के आनंद पांडेय के बहन के घर फुलेरा में छिपा दिया। पुलिस ने फुलेरा में छापेमारी कर पीड़िता को बरामद कर लिया।

दुष्कर्म आरोपियों से मांगी जा रही थी मोटी रकम

पीड़िता की भाभी दुष्कर्म आरोपियों से केस समझौता को लेकर बात कर रही थी। मुकदमा वापस लेने के नाम पर आरोपियों से मोटी रकम मांग कर रही थी। बात नहीं बनने पर अपहरण की साजिश रची गई। भाभी 20 मई को शौच के बहाने पीड़िता को घर से ले गई। लाखपत बिगहा गांव के पास पहले से मोटरसाइकिल लगाकर बैठे मायके के राजीव राजवंशी के साथ गया स्टेशन भेज दिया। फिर वहां से जयपुर के फुलेरा गांव भेज दिया। वहीं पीड़िता का बयान अदालत में दर्ज कराया गया है।

Suggested News