एनएच-80 की मरम्मत कराने वाले ठेकेदार विधायक बन गये, यहां रहने वाले एमपी बन गये, लेकिन सड़कों की हालत जस का तस

एनएच-80 की मरम्मत कराने वाले ठेकेदार विधायक बन गये, यहां रहने वाले एमपी बन गये, लेकिन सड़कों की हालत जस का तस

भागलपुर. बिहार में मानसून शुरू होने जा रहा है, लेकिन सड़कों की स्थिति अच्छी नहीं है। इससे से आम लोगों और सड़क से गुजरने वाले राहगिरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही हाल एनएच 80 का है। भागलपुर से कहलगांव और पीरपैंती तक एनएच 80 पिछले 20 वर्षों से बदहाल हालत में है। 

इस क्षेत्र से एमपी और विधाय दोनों आते हैं, लेकिन सड़क की बदहाल स्थिति वैसी ही है, जैसी की पिछले 20 वर्षों से है। इलाके के एमएलए और एमपी भी आम जनता को भरोसा देते थक गए हैं। कल तक एनएच 80 की मरम्मती कराने वाले ठेकेदार पवन यादव आज कहलगांव से बीजेपी के एमएलए हैं। वहीं एनएच-80 के किनारे रहने वाले अजय कुमार आज जेडीयू से एमपी हैं। दोनों की तरफ से सदन में समस्या को रखा भी गया, लेकिन आज भी एनएच 80 की दयनीय दशा जस की तस बनी हुई है।

खराब सड़क की बजह से हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है। घटना दुर्घटना होती रहती है। ग्रामीणों ने बताया कि खराब सड़क की वजह से बच्चों को स्कूल नहीं पहुंचा पाते हैं। जान जोखिम में डालकर सड़क पर चलते हैं। भागलपुर सासंद अजय कुमार ने कहा कि हमने वादा किया था कि चुनाव जीतने के बाद 90 दिनों के अंदर एनएच 80 को बना देंगे। लेकिन तीन साल हो गया है, सड़क का निर्माण नहीं हो सका है। खानापूर्ति के लिए सिर्फ पीचिंग कर दी गयी है।

Find Us on Facebook

Trending News