देश को जैसे नेता की लंबे अरसे से थी तलाश, नरेन्द्र मोदी के रुप में हुई वह पूरी : रितेश रंजन सिंह उर्फ बिट्टू सिंह

देश को जैसे नेता की लंबे अरसे से थी तलाश, नरेन्द्र मोदी के रुप में हुई वह पूरी : रितेश रंजन सिंह उर्फ बिट्टू सिंह

NEWS4NATION DESK : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 69 साल के हो गए हैं। पूरे देश से जहां आम जनता उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रही है। वहीं पक्ष और विपक्ष के नेताओं द्वारा उन्हें अपने-अपने शब्दों में जन्मदिन की बधाई दे रहे है। 

इसी कड़ी में बिहार प्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता रितेश रंजन सिंह उर्फ बिट्टू सिंह ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई और शुभकामना दी है। 

बिट्टू सिंह ने अपने शुभकामना संदेश में लिखा है, देश को लंबे समय एक ऐसे नेता की जरुरत थी, जो देश की खोई प्रतिष्ठा और पुन: स्थापित कर सके। देश को दुश्मनों को उनकी ही भाषा में जवाब दे सके। देश की जनता को यह महसूस हो सके देश की बागडोर एक ऐसे शख्स के हाथ में है जिसकी छत्रछाया में वे सुरक्षित है। वे विकासशील नहीं बल्कि विकसित देश के नागरिक हो। नरेन्द्र दामोदर भाई मोदी के रुप में उन्हें वह मिल गया है। 

आपने महज 5 साल के कार्यकाल में देश की जनता की इनमें से कई अपेक्षाओं को पूरा कर दिया है, वहीं कई बहुत जल्द ही पूरे होने वाले है। आपने कश्मीर मसले को एक ही झटके में सुलझाकर देश की जनता की जनता के उस ख्वाब को पूरा करने का काम किया है जिसका उन्हें पिछले 70 सालों से इंतजार था। आपने अपने कार्यशैली से देश ही नहीं पूरी दुनिया को यह बता दिया है कि भारत बहुत जल्द ही महाशक्ति बनेगा और एकबार फिर से पूरी दुनिया इसे विश्वगुरु मानेगी। 

मैं इश्वर से यह प्रार्थना करता हूं कि वह आपको लंबी आयु दे और इसी तरह की ढृढ़ इच्छाशक्ति को बनाए रखे। जिसका लाभ देश की जनता को मिलता रहे। 

69वें जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामना।

रितेश रंजन सिंह सिंह उर्फ बिट्टू सिंह    

Find Us on Facebook

Trending News