बाजार से लौट रहे दंपती को तेज रफ्तार बोलेरो ने मारी टक्कर, आंखों के सामने उजड़ गया महिला का सुहाग

बाजार से लौट रहे दंपती को तेज रफ्तार बोलेरो ने मारी टक्कर, आंखों के सामने उजड़ गया महिला का सुहाग

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक से जा रहे दंपती को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  वहीं हादसे में मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

एक्सीडेंट की यह घटना सिरदला थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। जहां  जनकपुर गांव के समीप बोलेरो और बाइक की टक्कर हो गई। जिसमें बाइक चालक की मौत हो गई। जिसकी पहचान बलेसर मांझी के रूप में की गई है। मृतक के परिजन मुंशी मांझी ने बताया है कि पति-पत्नी बाजार से आ रहे थे और तेज बारिश भी हो रही थी उसी तेज रफ्तार में एक बोलेरो ने जोरदार टक्कर मारते हुए फरार हो गए। इस दुर्घटना में मृतक की पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हुई है। जिसे नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने कहा कि बेलगाम तेज रफ्तार की कहर यह लगातार इस रोड में देखने को मिल रही है।पुलिस से या मांग है कि तेज रफ्तार चलाने वाले गाड़ियों पर भी करवाई किया जाए। वहीं, घटनास्थल पर मौत पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News