प्रवर्त्तन निदेशालय को अदालत ने लगाई फटकार, कहा – कार्रवाई करने में भेदभाव क्यों होता है

प्रवर्त्तन निदेशालय को अदालत ने लगाई फटकार, कहा – कार्रवाई करने में भेदभाव क्यों होता है

दिल्ली. प्रवर्त्तन निदेशालय को गुरुवार को दिल्ली की एक अदालत ने फटकार लगाई। सुकेश चंद्रशेखर फ्रॉड केस में जैकलीन फर्नांडीज की गिरफ्तारी में कोरमपूर्ति कर रही ईडी से कोर्ट ने पूछा कि अभिनेत्री को अभी तक अरेस्ट क्यों नहीं किया गया। क्यों प्रवर्तन निदेशालय, कार्रवाई करने में भेदभाव बरतते हुए pick and choose का फार्मूला अपना रहा है। दरअसल, दिल्ली की एक अदालत में पहुंची जैकलीन की जमानत पर ईडी ने विरोध किया। इस पर कोर्ट ने कड़े सवाल करते हुए फटकार लगाई।

जैकलीन फर्नांडीज को ईडी लगातार बुलाकर पूछताछ कर रही है। बीते दिनों अभिनेत्री के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर किया गया था। ईडी ने बताया कि अभिनेत्री को जमानत नहीं दिया जाना चाहिए, वह जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं। इस पर कोर्ट ने पूछा कि 'एलओसी जारी करने के बावजूद आपने जैकलीन को अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया? अन्य आरोपी जेल में हैं। pick and choose की नीति क्यों अपना रहे आप?

जैकलीन फर्नांडीज की जमानत याचिका पर अदालत कल अपना फैसला सुना सकती है। उन्हें पहले अंतरिम जमानत दी गई थी। जैकलीन फर्नाडीज पर ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े ₹ 200 करोड़ के रंगदारी मामले में शामिल होने का आरोप हैं।


Find Us on Facebook

Trending News