बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चचेरे भाई ने ही उपमुखिया को गोली मारकर किया था जख्मी, उपमुखिया के पिता ने दर्ज करायी प्राथमिकी

चचेरे भाई ने ही उपमुखिया को गोली मारकर किया था जख्मी, उपमुखिया के पिता ने दर्ज करायी प्राथमिकी

MASAURHI : धनरूआ प्रखंड कार्यालय से अपने कामों को निपटा वापस घर लौट रहे पभेड़ा पंचायत के उपमुखिया 33 वर्षीय अंगद कुमार को उसके चचेरे भाई ने ही गोली मारकर जख्मी किया था. उपमुखिया अंगद कुमार के पिता सियाशरण प्रसाद के द्वारा बीते रविवार को इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद इसका खुलासा हो पाया.

घटना बीते 19 जनवरी की शाम तब हुयी थी जब उपमुखिया अपनी बाईक से प्रखंड कार्यालय से वापस अपने घर पभेडा लौट रहे थे.आरोप है कि इसी दौरान गांव से पहले जगेश्वर टोला के पास दो बाईक पर सवार तीन चार लोगो ने उपमुखिया की बाईक रूकवा उसे गोली मार दी थी . जिससे वह जख्मी हो गया था.जख्मी हालत में उसे पटना एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार किया गया और स्वास्थ्य बेहतर होने के बाद बीते रविवार को उपमुखिया अंगद कुमार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी.इसके पूर्व उनके पिता ने रामकृष्ण नगर पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया था. 

बाद में रामकृष्ण नगर पुलिस ने उक्त बयान को धनरूआ पुलिस के पास भेज दिया.इधर धनरूआ पुलिस उक्त बयान के आलोक में गांव के स्वर्गीय नरेश प्रसाद के पुत्र सुग्रीव प्रसाद के खिलाफ उपमुखिया को गोली मारकर जख्मी कर देने का प्राथमिकी दर्ज कर ली है.आरोप है कि पूर्व से जमीन को लेकर सुग्रीव प्रसाद से विवाद चल रहा था.इधर धनरूआ पुलिस ने बताया कि रामकृष्णा नगर पुलिस के द्वारा लिये गये बयान के आलोक में धनरूआ में प्राथमिकी  दर्ज करते हुये छानबीन में जुटी है.

Suggested News