प्रधानमंत्री की गलत नीतियों के खिलाफ आन्दोलन करेगा भाकपा(माले), 10 से 16 अक्टूबर के बीच होंगे राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम

प्रधानमंत्री की गलत नीतियों के खिलाफ आन्दोलन करेगा भाकपा(माले), 10 से 16 अक्टूबर के बीच होंगे राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम

BETTIAH : आज भाकपा (माले) के पश्चिम चंपारण जिला कमिटी की ओर से पार्टी कार्यालय में बैठक आयोजित की गयी. बैठक को सम्बोधित करते हुए बिहार राज्य सचिव मण्डल सदस्य और जिला मंत्री प्रभुराज नारायण राव ने कहा कि आज देश गम्भीर संकट से गुजर रहा है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश का पूरा आर्थिक ढांचा चरमरा गया है. बेरोजगारी ने विकराल रूप धारण कर लिया है. बैंक में जमा पैसे भी नहीं मिल रहे हैं. आज जरुरत है कि सरकार आधारभूत संरचनाओं में बड़े पैमाने पर सार्वजनिक पूंजी का निवेश कर रोजगार का सृजन करे. जिससे आम लोगों के खरीदने की शक्ति में बढ़ोतरी हो. उन्होंने कहा कि आरबीआई से ली गयी एक लाख छिहत्तर हजार करोड़ रुपये सार्वजनिक हित में खर्च किया जाये. इससे लोगों का ध्यान हटाने के लिये हिन्दू, मुसलमान, भारत- पाकिस्तान और कश्मीर समस्या तथा घुसपैठियों की बात की जा रही है. 

इसे भी पढ़े : जहानाबाद में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, सात व्यक्ति घायल, दो बाइक भी किया आग के हवाले

राव ने कहा की जिला कमिटी ने निर्णय लिया है कि वामदलों द्वारा 10 से 16 अक्टूबर तक राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के तहत बेतिया में मोदी सरकार की खामियों का पर्दाफाश किया जायेगा. 16 अक्टूबर को शहर में मार्च निकाला जायेगा. 10 एवं 11 अक्टूबर को पटना किसान सभा के सभा में पश्चिम चम्पारण से किसान नेता भाग लेंगे. ईंख उत्पादक संघ के राष्ट्रीय सम्मेलन तिरुपति (आंध्रप्रदेश) में जिले से प्रतिनिधि भाग लेंगे. मधेपुरा महिला सम्मेलन ने एडवा के महिला प्रतिनिधि भाग लेंगी. 

इसे भी पढ़े : कच्चे तेल की कीमत में 14 डॉलर प्रति बैरल की आई कमी, जानिए कितना सस्ता हुआ पेट्रोल और डीजल

बैठक को मो. सैदुल्लाह, सदस्य, बिहार बार कौंसिल, चांदसी प्रसाद यादव, विजय नाथ तिवारी, प्रभुनाथ गुप्ता, मो.हनीफ, प्रकाश वर्मा, म.वहीद, नीरज बरनवाल, अवध बिहारी प्रसाद, शंकर कुमार राव, जगरनाथ यादव, सहोदरी देवी, हरेन्द्र प्रसाद आदि ने संबोधित किया. अध्यक्षता का.रामा यादव ने किया. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News