बिहार को बुलंदियों पर पहुँचाने का श्रेय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जाता है : डॉ.संजीव कुमार

बिहार को बुलंदियों पर पहुँचाने का श्रेय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जाता है : डॉ.संजीव कुमार

KHAGARIA : परबत्ता के जदयू विधायक संजीव कुमार ने कहा की आज हमारी सरकार ने बिहार को जिस बुलंदियों पर पहुंचाया है। उसका सारा श्रेय हमारे मुखिया नीतीश कुमार को जाता है। उनके मार्गदर्शक एवं कुशल नेतृत्व के दम पर आज हर बिहारियों को बिहारी होने का गौरव प्राप्त हो रहा है। विधायक डॉ संजीव कुमार ने बुधवार को कई सरकारी कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इसी क्रम में उन्होंने प्रखंड कार्यालय के आधार पंजीयन केंद्र पहुंचकर वहां मौजूद कर्मियों को फटकार लगाया। 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें आधार पंजीयन केंद्र के कर्मियों द्वारा अवैध उगाही एवं मनमाने तरीके से कार्य करने की शिकायतें प्राप्त हो रही थी। जिस पर विधायक ने संज्ञान लेते हुए मौजूद कर्मियों को कड़ी चेतावनी दी। इस दौरान विधायक ने आंगनवाड़ी केंद्रों का भी निरीक्षण कर केंद्र पर दी जा रही सुविधाओं का जानकारी प्राप्त किया। विधायक ने स्पष्ट तरीके से कहा की कार्यप्रणाली में सुधार लाना हमारा मकसद है। अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्तियों को उनका हक मिले। इस राह में जो कोई भी बाधक बनेगा। उसे सलाखों के पीछे भेजने का काम हमारी सरकार करेगी। परबत्ता विधायक ने बुधवार को जोरावरपुर पंचायत के सतखुट्टी टोला वार्ड नंबर 4 में 42 लाख की लागत से एक विवाह भवन का शिलान्यास किया। मुख्य अतिथि के रूप में सूबे के पूर्व मंत्री RN सिंह मौजूद थे। 

बताया गया कि इस भवन का इस्तेमाल विवाह जैसे बड़े आयोजनों को सफलतापूर्वक पूर्ण करने में किया जाएगा। उन्होंने सिराज पुर गांव में करीब 55 लाख रुपए की लागत से बनने वाली पीसीसी सड़क योजना का भी शिलान्यास किया। मौके पर मौजूद दर्जनों लोगों के चेहरों पर काफी खुशी थी। मौके पर एमएलसी उम्मीदवार राजीव कुमार, खिराडीह युवा मुखिया राहुल सिंह, कबेला पंचायत मुखिया बालकृष्ण शर्मा, तेमथा करारी मुखिया राजीव चौधरी, जदयू जिला उपाध्यक्ष मणिभूषण राय, गोगरी नगर अध्यक्ष रवि यादव , जदयू जिला उपाध्यक्ष लालबिहारी चौरसिया , मीडिया प्रभारी साकेत कुमार आदि उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News