बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चोरी करने से मना करने पर अपराधी ने शख्स को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

चोरी करने से मना करने पर अपराधी ने शख्स को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

VAISHALI : जिले में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। इसी क्रम में अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। बताया जा रहा है की अपराधी को चोरी करने से मना करने पर उसे बदमाश ने गोली मार दिया। मामला नगर थाना क्षेत्र के बाग दुल्हन का है। जहां देर रात आधे दर्जन से ज्यादा की संख्या में अपराधी दुकान का शटर काटकर चोरी करने पहुंचे थे। इसी क्रम में स्थानीय चार लोगों की नींद खुल गई। 

जिसमें मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद दिलनवाज शामिल थे। मोहल्ले के लोगों ने जब अपराधियों को रोकना चाहा तो एक अपराधी ने फायरिंग कर दी। जिससे गोली मोहम्मद आसिफ के सीने में लगी है। इसके बाद वहां अफरातफरी मच गई और अपराधी पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गए। जख्मी आशिफ को इलाज के लिए निजी अस्पताल में लाया गया था। जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

आसिफ के भाई ने बताया कि उसकी आवाज से उनकी नींद खुली थी। जिसके बाद उन्होंने अपने भाई को जगाया और दो अन्य लोगों के साथ वह नीचे आ गए। उन सभी को देख कर अपराधियों ने गोली चला दी. जो मोहम्मद आसिफ कर सीने में लगी है। वही सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी की कुछ चोर चोरी करने पहुंचे थे। जिसको स्थानीय लोगों ने रोका तो उसने गोली चला दी। जिसमे जख्मी हुए एक व्यक्ति का इलाज पटना में चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 


Suggested News