बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व आईपीएस अधिकारी के खाते से रुपए उड़ाने वाला शातिर औरंगाबाद से गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने नावाडीह से अपराधी को धर दबोचा

पूर्व आईपीएस अधिकारी के खाते से रुपए उड़ाने वाला शातिर औरंगाबाद से गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने नावाडीह से अपराधी को धर दबोचा

औरंगाबाद: जिले से दिल्ली साइबर थाना की पुलिस ने पूर्व आईपीएस के खाते से रुपए उड़ाने वाले एक शातिर  अपराधी को पकड़ लिया. औरंगाबाद के नवाडीह मुहल्ले से बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. साइबर अपराधी के गिरफ्तारी से पहले दिल्ली पुलिस ने दानापुर से भी एक अपराधी को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली से आये साइबर इंस्पेक्टर तलबिंदर सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि दिल्ली निवासी एक पूर्व आईपीएस के खाते से को 41 हजार रुपये साइबर अपराधियों के द्वारा उड़ा लिए गए थे, जिसकी सूचना उनके द्वारा 27 दिसंबर को दिल्ली साइबर थाने को दिया गया, तकनीकी जांच की गई तो जानकारी मिली कि पूर्व आईपीएस के खाते से उड़ाए गए रुपए बिहार के दरभंगा जिले स्थित एक बैंक के खाते में जमा किए गए हैं.

तकनीकी अनुसंधान के आधार पर जब छापेमारी की गई, जिसमें दरभंगा के साइबर अपराधी सचिन झा को दानापुर से और उसकी निशानदेही पर दूसरे शातिर साइबर अपराधी नावाडीह निवासी जहूर अली के पुत्र मो साकिब को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दिल्ली पुलिस  इस मामले में और लोग संलिप्त है जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Suggested News