अपराधियों ने घर में घुसकर सोए हुए किसान की गला रेत कर की हत्या

अपराधियों ने घर में घुसकर सोए हुए किसान की गला रेत कर की हत्या

Lakhisarai : तेतरहाट थाना अंतर्गत महिसोना पंचायत के खैरी गांव में अपराधियों ने घर में घुसकर एक किसान की हत्या कर दी. मृतक किसान की पहचान इलाके के ही रियाज यादव के पुत्र मकेश्वर यादव के रुप में हुई है. किसान की हत्या के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.  वहीं किसान की हत्या की खबर मिलने के बाद सूर्यगढ़ा  विधायक प्रह्लाद यादव घटनास्थल पर पहुंचे उन्होंने कहा कि "मृतक एक सीधा साधा इंसान था. पेशे से किसानी का काम करता था. किसी से कोई विवाद नहीं था. जिसने भी घटना को इस तरह से अंजाम दिया है. बहुत दुखद घटना है. जो भी दोषी होंगे कार्रवाई निश्चित रूप से होगी.

 घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक मकेश्वर यादव हर दिन की तरह अपने घर के बहियार में सोने के लिए गया था. इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने देर रात धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. घटना की जानकारी आज सुबह उसके बेटे अरुण यादव को लगी. पिता की हत्या की खबर के बाद उसने तुरंत स्थानीय थाने को इसकी सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम: हत्या की सूचना मिलते ही लखीसराय के एएसपी सैयद इमरान मसूद अपने दल बल के साथ खैरी गांव पहुंचे. उन्होंने बताया कि  सुबह में हत्या की सूचना मिली थी. सूचना पर हमलोग यहां पहुंचे तो देखा कि सोये हुए अवस्था में गला रेतकर अपराधियों ने किसान की हत्या कर दी।

हत्या की वजह की जानकारी परिजनों से ले रहे है. अबतक कोई तथ्य सामने नहीं आया है. तथ्य सामने आने के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी..

Find Us on Facebook

Trending News