मोतिहारी में मॉर्निंग वॉक पर निकले किसान को अपराधियों ने गोलियों से किया छलनी, आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटो किया सड़क जाम

मोतिहारी में मॉर्निंग वॉक पर निकले किसान को अपराधियों ने गोलियों से किया छलनी, आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटो किया सड़क जाम

MOTIHARI : मोतिहारी में अपराधी बेखौफ होकर लगातार घटनाओं को अंजाम देने में जुटे है। अपराधियों में पुलिस का खौफ समाप्त होते नजर आ रहा है। आये दिन जिले में अपराधी धांय धांय कर घटना को अंजाम दे रहे है। विगत दिनों अपराधियो ने केसरिया में सीएसपी लूट के दौरान ग्राहक को गोली मारकर घटना की अंजाम दिया। वही हरसिद्धि में दिनदहाड़े सीएसपी लूट की घटना के दौरान दिनदहाड़े धांय धांय कर भाग खड़े हुए। पुलिस के अभी दोनों घटना में हाथ खाली ही था कि आज मधुबन थाना क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक पर निकले किसान की गोलियों से भूनकर अपराधियों ने हत्या कर दिया है। 


किसान की हत्या की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। जख्मी किसान को ग्रामीण इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में ले गए। जहाँ डॉक्टर ने किसान को मृत घोषित कर दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर आगजनी कर घंटो सड़क को जाम रखा। समाजसेवी व थाना पुलिस के वरीय पदाधिकारी के अथक प्रयास के बाद सड़क जाम को हटाया गया। मामला मधुबन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। हालाँकि पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर कार्रवाई में जुटी हुई है। हालाँकि पुलिस जिला के कई गंभीर कांडो के त्वरित उदभेदन में सफलता भी हासिल किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मधुबन थाना क्षेत्र में पारालाईसिस से ग्रसित किसान सुबह में टहलने निकले थे कि एक लाल रंग की आपाची मोटरसाईकिल पर सवार दो अपराधियों ने किसान विश्वनाथ राय को गोलियों से भून दिया। किसान को तीन गोली लगी है। अपराधियों के किये अन्धाधुंध फायरिंग में गर्दन के पिछले भाग में और दो गोली सीने में लगी है। जिसके बाद इलाज के लिए स्थानीय लोग जख्मी किसान को मधुबन पीएचसी लेकर गये, जहां डॉक्टर ने किसान विश्वनाथ राय को मृत घोषित कर दिया। 

मामला पूर्वी चम्पारण जिला के मधुबन थाना क्षेत्र के कृष्णानगर गांव के समीप की है। बताया जाता है कि किसान विश्वनाथ राय का एक भी संतान नहीं है और वह अपने भतीजे के साथ गांव में रहते थे। पिछले दो महीने से पैरालायसिस के शिकार हो गए थे। जिसके इलाज के बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा था और चिकित्सकों ने विश्वनाथ राय को ज्यादा से ज्यादा टहलने की सलाह दिया था। इसीलिए विश्वनाथ राय अहले सुबह टहलने के लिए निकलते थे। उसी दौरान आपाची मोटर साईकिल से आये दो अपराधियों ने विश्वनाथ राय पर फायरिंग कर दिया जिससे सड़क पर गिर पड़े और उन्हें पीएचसी में इलाज के लिए लाया गया। लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। बताया जाता है कि विश्वनाथ राय को गोली मारने के बाद अपराधी शिवहर की ओर फरार हो गये है। मधुबन थाना पुलिस मामले की जांच र अपराधियों के धर पकड़ करने में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News