बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद सांसद के अर्दली को अपराधियों ने उठाया, हाथ-पैर बांध कर जंगल में छोड़ा

राजद सांसद के अर्दली को अपराधियों ने उठाया, हाथ-पैर बांध कर जंगल में छोड़ा

KATIHAR :  राजद सांसद और कटिहार मेडिकल कॉलेज के ट्रस्टी अहमद अशफाक करीम के अर्दली को अपराधियों ने हथियार के बल पर घर से उठा लिया। जब ये घटना हुई सांसद अपने आवास में मौजूद  नहीं थे। बाद में अपराधियों ने अर्दली को दूर ले जा कर छोड़ दिया। मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने प्रेस रिलीज जारी कर इस घटना की जानकारी दी गयी है। इस घटना की सूचना कटिहार मुफस्सिल थाना को दी गयी है। यह मामला संदेह के दायरे में है और जांच का विषय है। अहमद अशफाक करीम पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। चंद महीने पहले उन्होंने पटना के शास्त्रीनगर थाना में शिकायत दर्ज करायी थी कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। अहमद अशफाक करीम के राजद सांसद बनने के बाद क्यों ऐसी घटनाएं हो रही हैं ये पुलिस तफ्तीश का मुद्दा है।

  अर्दली को उठा ले गये अपराधी

ट्रस्टी अहमद अशफाक करीम का आवास मेडिकल कॉलेज के परिसर में है। प्रेस रिलीज के मुताबिक  चार पांच अपराधी सीढ़ी लगा कर परिसर में दाखिल हुए। वे किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के इरादे से ट्रस्टी के आवास के बरामदे में दाखिल हुए। अपराधियों ने बरामदे में सो रहे अर्दली जगाया और हथियार का भय दिखा कर उसके मुंह को कपड़े से बांध दिया। फिर वे अर्दली को परिसर से बाहर ले गये। करीब 500 मीटर दूर नदी के उस पर जंगल में अर्दली को हाथ पैर बांध कर छोड़ दिया।

 सुबह में कुछ महिलाओं ने देखा और हल्ला किया। स्थानीय लोगों ने अर्दली के हाथ पैर खोले तो वह घर लौटा। अर्दली ने बताया कि अपराधी मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे और बांग्ला जैसी भाषा में बोल रहे थे जो उसे समझ में नहीं आ रही थी। मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने इस मामले में पुलिस से कठोर कार्रवाई करने की मांग की है।

 कटिहार से श्याम कुमार की रिपोर्ट

Suggested News