डीटीओ कार्यालय के डाटा ऑपरेटर को अपराधियो ने मारी गोली, लूटपाट के दौरान दिया घटना को अंजाम

डीटीओ कार्यालय के डाटा ऑपरेटर को अपराधियो ने मारी गोली, लूटपाट के दौरान दिया घटना को अंजाम

MOTIHARI : मोतिहारी में बेखौफ अपराधियो ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। गंभीर हालत में युवक को निजी क्लिनिक में  भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। युवक की पहचान सिवान डीटीओ कार्यालय में कार्यरत डाटा ऑपरेटर विकास सिंह के रूप में की गई है।

घटना कोटवा थाना क्षेत्र के NH 28 स्थित बेलवा माधो की बतायी जा रही है। जब सोमवार की सुबह मोतिहारी के सिसवा अजगरी स्थित अपने घर से विकास सिवान डीटीओ कार्यालय जाने के लिए निकला था। इसी दौरान रास्ते में बाइक से आए लुटेरों ने उसका रास्ता रोक लिया और पिस्टल दिखाकर लूटपाट शुरू कर दी। बताया गया कि विकास ने लुटेरों का विरोध करने की कोशिश की तो गोली मार दी गई। जिसके बाद वह वहीं गिर गया। स्थानीय लोगों की सहायता से उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर अपनी जांच में जुट गई है। 

लगातार हो रही हैं ऐसी घटनाएं

मोतिहारी में पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है। अपराधी बेखौफ होकर जिला में लगातार एक के बाद एक घटना को अंजाम देने में जुटे है। वहीं पुलिस कार्रवाई में जुटी है। रक्सौल डबल स्वर्ण व्यव्सायी हत्या कांड अभी सुलझा भी नही था कि अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए दिन दहाड़े प्रखण्ड गेट पर आरटीआई कार्यकर्ता को गोलियों से छलनी कर दिया। दोनों घटना के उद्भेदन में अभी पॉलिसी जुटी हुई ही थी कि अपराधियों ने सोमवार को मोतिहारी सिसवा अजगरी गांव से सिवान डीटीओ कार्यालय जा रहे डाटा ऑपरेटर को दिनदहाड़े गोली मारकर बाइक व पैसा लूट लिया।


Find Us on Facebook

Trending News