अपराधियों ने भाड़े पर लिया टेम्पू और कर दी चालक की हत्या, पढ़िए पूरी खबर

अपराधियों ने भाड़े पर लिया टेम्पू और कर दी चालक की हत्या, पढ़िए पूरी खबर

BETIYAH: मंगलवार को नगर थाने की पुलिस गश्ती के दौरान चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों से पुलिस ने एक देशी कट्टा और लूट का टेम्पो बरामद किया है. दरअसल आज नगर पुलिस बॉस S10 के गेट के पास गश्ती कर रही थी. इसी दौरान एक टेंपो चालक को शंका के आधार पर रोकने की कोशिश की गई तो टेंपो चालक टेंपो लेकर भागने लगा.

 पुलिस ने घेरकर टैंपू को पकड़ लिया. उस पर बैठे चार व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. इस दौरान पकड़ाए व्यक्तियों ने अपना नाम अरमान घर सुगौली और मकसूद मियां, जमशेद मियां, मानसा टोला बताया. पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने बताया कि पूछताछ के दौरान इन लोगों ने स्वीकार किया है कि मोतिहारी से एक टेंपो को भाड़े में लेकर बेतिया के लिए रवाना हुए. सुगौली और मोतिहारी के बीच टेम्पो चालक की हत्या कर उसके शव को बगल के खेत में फेंक दिया. इसके बाद अपराधी टेम्पो लेकर बेतिया जाने लगे. 

इसी दौरान पुलिस ने शक के आधार पर इनलोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार  अपराधियों ने मोतिहारी, चकिया, सुगौली, रक्सौल आदि जगहों पर कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है. फिलहाल लूटी गई टैंपू को पुलिस ने जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई के लिए अपराधियों से पूछताछ की जा रही है.

बेतिया से आशीष कुमार गुप्ता की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News